Move to Jagran APP

प्रेमी संग पत्नी ने पति को गला दबाकर मारना चाहा, हत्या करने से पहले चाहती थी जमकर पिटाई करना

हसपुरा थाना के मुंजहड़ गांव निवासी रामजी शर्मा के पुत्र पिंटू शर्मा की उसकी पत्नी मधु कुमारी ने अपने प्रेमी सोनू कुमार के साथ मिलकर हत्या करने का प्रयास किया। घटना सोमवार रात की है। पत्नी ने पहले पिटाई की फिर गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया।

By Prashant KumarEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 05:23 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 05:23 PM (IST)
प्रेमी संग पत्नी ने पति को गला दबाकर मारना चाहा, हत्या करने से पहले चाहती थी जमकर पिटाई करना
प्रेमी के साथ मिलकर पत्‍नी ने किया हत्‍या का प्रयास। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। हसपुरा थाना के मुंजहड़ गांव निवासी रामजी शर्मा के पुत्र पिंटू शर्मा की उसकी पत्नी मधु कुमारी ने अपने प्रेमी सोनू कुमार के साथ मिलकर हत्या करने का प्रयास किया। घटना सोमवार रात की है। पत्नी ने पहले पिटाई की फिर गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। गंभीर रूप से घायल पति का इलाज सदर अस्पताल औरंगाबाद में इलाज चल रहा है।

prime article banner

अस्पताल में जीवन-मौत से जूझ रहा पति कुछ भी बोलने में असमर्थ है। वह सिर्फ आहें भर रहा है। अस्पताल में पुत्र के बेड के पास रो रहे पिता रामजी शर्मा ने बताया कि मेरी पतोहू मधु बेटे की हत्या कर फेंक दी थी परंतु भगवान का शुक्र है वह अभी बच रहा है। रोते हुए उन्होंने बताया कि मेरा बेटा गया में डेरा लेकर पत्नी एवं बच्चों को रखकर हैदराबाद चला गया। हैदराबाद में वह नौकरी कर रहा था। कुछ माह बाद मधु गया से डेरा हटाकर गोह रहने लगी। यहां गोह गांव निवासी सोनू कुमार नामक युवक से प्यार हो गया। सोनू के साथ मधु रहने लगी। जिस घर में मधु रह रही थी उस घर के मालिक ने मेरे बेटे को फोन कर बताया कि आपकी पत्नी के पास हमेशा बाहर के लोग आते हैं। वह हैदराबाद से दो दिन पहले घर पहुंचा फिर सोमवार को गोह गया। पत्नी से घर चलने को कहा तो वह अपने आशिक सोनू के घर चली गई। वह कहने लगी मैं घर नहीं जाऊंगी।

पत्नी के इतना कहने के बाद पति ने अपने पांच वर्ष के पुत्र एवं तीन वर्ष की पुत्री के साथ घर आने लगा तभी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को पीटने लगा। प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की पिटाई और गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। पति के गले में दबाने का निशान देखा जा सकता है। पति की हालत गंभीर बताई जाती है। उसे अस्पताल में ऑक्सीजन के सहारे रखा गया है। पिंटू शर्मा के पिता रामजी शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। बेटा बेहोश है जिस कारण पुलिस उसके होश में आने का इंतजार कर रही है। नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। पति बेहोश है जिस कारण बयान नहीं लिया जा सका है। पिता से पूछताछ की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.