Move to Jagran APP

औरंगाबाद में गिरफ्तार आरोपित का रिपोर्ट आया पॉजिटिव तो भागने लगे पुलिसकर्मी, न्यायालय परिसर में हड़कंप

रविवार को व्यवहार न्यायालय भेजने से पहले बारुण अस्पताल में कोरोना जांच कराई गई। जांच में गिरफ्तार अब्दुल रहमान संक्रमित पाया गया। जैसे ही उसका रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आया थाना के पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। आरोपित को लगी थी हथकड़ी पर किसी को पकड़ने का साहस नहीं था।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 06:59 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 12:05 PM (IST)
औरंगाबाद में गिरफ्तार आरोपित का रिपोर्ट आया पॉजिटिव तो भागने लगे पुलिसकर्मी, न्यायालय परिसर में हड़कंप
औरंगाबाद में गिरफ्तार आरोपित जिसकी रिपोर्ट पाई गई कोरोनावायरस पॉजिटिव

 जागरण संवादाता, औरंगाबाद : बारुण थाना पुलिस ने पत्नी की पिटाई एवं प्रताड़ित करने के मामले में जोगिया गांव निवासी अब्दुल रहमान को गिरफ्तार कर रविवार को व्यवहार न्यायालय भेजा। पुलिस ने उसे शनिवार की रात में गिरफ्तार किया था। रविवार को व्यवहार न्यायालय भेजने से पहले बारुण अस्पताल में कोरोना जांच कराई गई। जांच में गिरफ्तार अब्दुल रहमान संक्रमित पाया गया। जैसे ही उसका रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आया थाना के पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। चर्चा होने लगी अब गिरफ्तारी के समय में जो भी इसके संपर्क में आए हैं सभी की जांच कराई जाएगी। 

loksabha election banner

आरोपित को लगी थी हथकड़ी पर किसी को पकड़ने का साहस नहीं

पुलिस ने जब गिरफ्तार अभियुक्त को व्यवहार न्यायालय भेजा तो जैसे ही कोर्ट परिसर में पहुंचा और साथ रहे चौकीदार एवं पुलिसकर्मियों के द्वारा संक्रमित बताया गया हड़कंप मच गया। व्यवहार न्यायालय में रहे अन्य थानों से गिरफ्तार आरोपितों को लेकर पहुंचे पुलिसकर्मी दूर भागने लगे। थानों से गिरफ्तार होकर व्यवहार न्यायालय पहुंचे आरोपितों को संक्रमित अभियुक्त से दूर रखा गया। व्यवहार न्यायालय के जो कर्मी मौजूद थे वे भी संक्रमित आरोपित से पूरी तरह दूरी बनाए रहे। आरोपित के हाथ में हथकड़ी लगा था पर कोरोना के भय से किसी ने पकड़ नहीं रखा था। न्यायालय के आदेश पर उसे जेल भेजा गया है। 

कोरोना संक्रमित आरोपित को जेल में रखने की व्यवस्था नहीं

मंडल कारा के जेल अधीक्षक ने बताया कि कोरोना संक्रमित आरोपित को जेल में रखने की कोई व्यवस्था नहीं है। डीएम के आदेश पर जहां कोरोना संक्रमित आरोपितों या बंदियों को रखने के लिए क्वारांटाइन सेंटर बनाया गया होगा वहां रखा जाएगा। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार शर्मा ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद उसे एक कमरे में रखा गया था। जिस कमरे में रखा गया था कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उस कमरे को सेनेटाइज करा दिया गया है। संक्रमित अभियुक्त के संपर्क में आए चौकीदार एवं पुलिसकर्मी को जांच कराने का निर्देश दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.