Move to Jagran APP

निकली मैट्रिक के सर्टिफिकेट की फोटोकॉपी कराने, शादी के लिए रास्‍ते में हो गया अपहरण, नवादा की घटना

नवादा के रजौली थाना क्षेत्र से एक लड़की गायब हो गई। उसके पिता ने अपहरण की आशंका जताई है। इस बाबत थाने में आवेदन देकर गांव के ही कुछ लोगों को आरोपित किया है। कहा है कि शादी की नीयत से अपहरण किया गया।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Thu, 18 Mar 2021 09:56 AM (IST)Updated: Thu, 18 Mar 2021 12:19 PM (IST)
निकली मैट्रिक के सर्टिफिकेट की फोटोकॉपी कराने, शादी के लिए रास्‍ते में हो गया अपहरण, नवादा की घटना
नवादा से मैट्रिक की छात्रा का अपहरण। प्रतीकात्‍मक फोटो

रजौली (नवादा), संवाद सहयोगी। मैट्रिक के प्रमाणपत्र की फोटो कॉपी कराने निकली एक किशोरी गायब हो गई। इस बाबत थाना क्षेत्र के जोगिमारण पंचायत अंतर्गत तिलैया गांव के एक व्यक्ति ने रजौली थाने में आवेदन देकर अपनी पुत्री के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई है। इस बाबत गांव के कुछ लोगों पर शादी की नीयत से अपहरण का आरोप लगाया है। कहा है कि उनलोगों ने शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है।

loksabha election banner

15 मार्च की सुबह निकली थी घर से

किशोरी 15 मार्च की सुबह लगभग 10 बजे गायब हो गई थी। आवेदन में छात्रा के पिता ने बताया कि सोमवार की सुबह बेटी मैट्रिक का मूल प्रमाणपत्र लेकर उसकी फोटो कॉपी कराने के नाम पर रजौली जाने के लिए घर से निकली लेकिन लौटकर नहीं आई। देर शाम तक नहीं लौटने पर स्‍वजनों ने खोजबीन की। वे दो दिनों हर संभावित जगहों पर तलाश करते रहे। उसकी सहेलियों के यहां गए। लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला। तब थक हारकर वे पुलिस की शरण में पहुंचे। रजौली थाने में आवेदन देकर पुत्री की बरामदगी की गुहार लगाई।

गांव के कुछ लोगों ने किया है अपहरण

आवेदन में पिता ने गांव के कुछ लोगों पर बेटी को गायब करने का आरोप लगाया है। उन्‍हें नामजद किया है। आवेदन में उसने कहा है कि शादी की नीयत से गांव के ही रामचंद्र दास के पुत्र निरंजन कुमार, अतुल रंजन एवं उनकी मां मोना देवी तथा नरेश दास के पुत्र सनोज कुमार, सुखदेव दास के पुत्र नीतीश कुमार आदि लोगों ने अपहरण कर लिया है। जब पूछने के लिए जब उसके घर गए तो उलनोगों ने धमकी दी कि अगर किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई करोगे तो तुम्हें अंजाम भुगतना होगा। पिता ने उक्त लोगों का मोबाइल नंबर भी थाने को लिख कर दिया है। थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि आवेदन मिला है। मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.