Move to Jagran APP

गया में कुख्‍यात के हथियार लहराने का वीडियो वायरल, दहशत में है दोहरे हत्‍याकांड का पीड़ि‍त परिवार

तीन हत्‍या का मुख्‍य आरोपित जेल से जमानत पर छूटने के बाद बेखौफ होकर हथियार लहरा रहा है। इसका वीडियो वायरल हुआ है। इसके बाद दोहरे हत्‍याकांड के पीड़‍ित परिवार में दहशत का माहौल है। उनलोगों ने सुरक्षा की गुहार लगाई है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sun, 21 Mar 2021 10:36 AM (IST)Updated: Mon, 22 Mar 2021 12:56 PM (IST)
गया में कुख्‍यात के हथियार लहराने का वीडियो वायरल, दहशत में है दोहरे हत्‍याकांड का पीड़ि‍त परिवार
वायरल वीडियो में दिख रहा तिरैल यादव। जागरण

गया, जागरण संवाददाता।  विष्णुपद थाना क्षेत्र के श्मशान घाट रोड में अत्याधुनिक हथियार लहराने वाले तीन युवकों की हत्याकांड के आरोपित तिरैल यादव सहित सहयोगियों का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में ये सभी श्‍मशान घाट रोड में एक गाड़ी से उतरकर आधुनिक हथियारों के साथ कहीं जाते दिख रहे हैं। यह पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हुआ है। इस वीडियो के वायरल होने पर दोहरे हत्‍याकांड के पीड़‍ित परिवार दहशत में हैं। उनलोगों ने सुरक्षा की गुहार वरीय पुलिस अधीक्षक से लगाई है। एसएसपी आदित्‍य कुमार ने इस पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया है।

loksabha election banner

18 मार्च का बताया जाता है वीडियो

बताया जाता है कि तिरैल यादव का वीडियो 18 मार्च का है। उसपर अनुज व दो अन्य हत्याकांड का आरोप है। श्‍मशान घाट के विवाद में ही तीनों की हत्‍या हुई थी। अब जब इनका वीडियो वायरल हुआ है तो पीड़‍ित परिवार के ताकेश्‍वर सिंह ने अपनी और परिवार की सुरक्षा को लेकर शनिवार को एसएसपी कार्यालय में आवेदन सौंपा। वहां एसएसपी से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी। उनका कहना है कि जेल से छूटने के बाद तिरैल यादव बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है। पूरा परिवार भयभीत है।

जिसपर सीसीए लगा, उसे कैसे मिल गई जमानत, करा रहे हैं जांच

इधर, वायरल वीडियो पर वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने संज्ञान लिया है। उन्होंने बताया कि वीडियो की जांच करा रहे हैं। उन्हें जानकारी मिली है कि तिरैल जमानत पर छूटा है। जबकि वह  हत्याकांड का आरोपित है। मार्च महीने में जब वह गया केंद्रीय कारा में बंद था, उस वक्त गया पुलिस ने उस पर सीसीए लगाया था। फिर भी किस आधार पर उसे जमानत मिली है इसकी जानकारी प्राप्त कर रहे हैं। उसकी जमानत रद कराने का प्रयास किया जाएगा। डीएसपी व विष्णुपद थानाध्यक्ष को वीडियो की जांच करने का आदेश दिया गया है। उन्होंने बताया कि टेक्निकल सेल को वीडियो फुटेज की जांच करने को कहा गया है। जांचोपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.