Move to Jagran APP

नवादा में दुष्कर्म पीड़ित परिजनों ने लगाई न्‍याय की गुहार, घटना में पूजा नाम की लड़की का भी था हाथ

पकरीबरावां थानक्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीया किशोरी का अपहरण के बाद हुए दुष्कर्म का मामला धीरे धीरे तूल पकड़ने लगा है। शनिवार को पीड़िता की मां ने एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा से न्याय की गुहार लगाई। एसडीपीओ ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

By Prashant KumarEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 11:42 AM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 11:42 AM (IST)
नवादा में दुष्कर्म पीड़ित परिजनों ने लगाई न्‍याय की गुहार, घटना में पूजा नाम की लड़की का भी था हाथ
दुष्‍कर्म पीडि़ता ने लगाई न्‍याय की गुहार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, पकरीबरावां (नवादा)। पकरीबरावां थानक्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीया किशोरी का अपहरण के बाद हुए दुष्कर्म का मामला धीरे धीरे तूल पकड़ने लगा है। शनिवार को पीड़िता की मां ने एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा से न्याय की गुहार लगाई। एसडीपीओ ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि किशोरी को शस्त्र की नोक पर गांव से ही अगवा किया गया था। घटना को तब अंजाम दिया गया था जब वह सुबह में शौच के लिए घर से निकली थी। बाद में पिता ने 3 जून 2021 को पकरीबरावां थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया था। जिसके बाद युवती को आरोपितों ने 6 जून को नवादा स्टेशन पर छोड़ दिया था।

सूचना के बाद पुलिस के साथ पहुंचे स्वजनों को अपहृता ने आपबीती को सुनाई थी। जिसके बाद उसका मेडिकल करा न्यायालय के समक्ष 164 का बयान कलमबंद कराया था। जहां पीड़िता ने गांव के ही नवल ठाकुर के पुत्र मोनु कुमार पर एक अन्य दोस्त के साथ शस्त्र की नोंक पर अगवा करने, नवादा ले जाकर गाेंदापुर में मुसाफिर चौधरी के मकान में रखने और दुष्कर्म करने, पूजा नाम की एक युवती की इसमें संलिप्ता बताई गई है। हालांकि,इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

घटना के एक सप्ताह बीतने को हैं, परंतु काेई हाल चाल लेने तक नहीं पहुंचा। ऐसे में इंसाफ मिलने की संभावना क्षीण होता देख पीड़िता स्वयं एसडीपीओ के पास इंसाफ की गुहार लगाने पहुंच गई। एसडीपीओ ने जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वसन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.