Move to Jagran APP

गोपालगंज में हाईवे पर दो ट्रक की आमने-सामने टक्कर, एक की मौत- बेगूसराय में भी एक मरा

खड़े एक ट्रक को उत्तर प्रदेश की तरफ से बिस्कुट लेकर आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 28 Dec 2019 01:17 PM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 01:17 PM (IST)
गोपालगंज में हाईवे पर दो ट्रक की आमने-सामने टक्कर, एक की मौत- बेगूसराय में भी एक मरा
गोपालगंज में हाईवे पर दो ट्रक की आमने-सामने टक्कर, एक की मौत- बेगूसराय में भी एक मरा

गोपालगंज, जेएनएन। मांझा थाना क्षेत्र के पथरा गांव के समीप शनिवार की सुबह NH-28 पर खड़े एक ट्रक को उत्तर प्रदेश की तरफ से बिस्कुट लेकर आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में बिस्कुट लदे ट्रक पर बैठे ट्रक मालिक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद दूसरे ट्रक का चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक मालिक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। हादसे का कारण घने कोहरे के कारण सड़क पर खड़ी ट्रक समय रहते चालक को नजर नहीं आना बताया जाता है। पुलिस बिस्कुट लदे ट्रक को जब्त कर मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

कोहरे के कारण नहीं दिखा सामने

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश से बिस्कुट लदा एक ट्रक मुजफ्फरपुर की तरफ जा रहा था। शनिवार की सुबह घना कोहरा था। बिस्कुट लदा ट्रक मांझा थाना क्षेत्र के पथरा गांव के समीप पहुंचा ही था कि NH-28 के दूसरे लेन में खड़ी एक ट्रक को इस ट्रक का चालक घना कोहरा के कारण समय रहते देख नहीं सका तथा ट्रक ने सड़क पर खड़ी ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी।

चालक हुआ फरार

हादसे में बिस्कुट लदे ट्रक पर बैठे ट्रक मालिक थावे थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव निवासी 34 वर्षीय राकेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक रामचंद्रपुर गांव का ही निवासी शंकर यादव ट्रक से कूद का भाग निकला। बताया जाता है कि पीछे से बिस्कुट लदे ट्रक के टक्कर मारने के बाद सड़क पर खड़ी ट्रक का चालक भी ट्रक स्टार्ट कर फरार हो गया। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक मालिक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस बिस्कुट लदे ट्रक को जब्त कर मामले की छानबीन कर रही है।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से सब्जी विक्रेता की मौत

बेगूसराय, जेएनएन। शनिवार की सुबह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रजौड़ा के समीप एसएच-55 पर अज्ञात वाहन की ठोकर से वनद्वार निवासी मो. अनवर की 50 वर्षीय पत्नी जन्न्तुमा खातून की मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। दुर्घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया, जिसके बाद मौके पर जुटे ग्रामीणों ने एनएच-55 पर शव रख कर आवागमन बाधित कर दिया।

दुर्घटना में महिला की मौत व सड़क जाम की सूचना पर पहुंचे मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजङ्क्षबदु प्रसाद ने मृतका के स्वजनों को मुआवजे का आश्वासन देकर शांत किया और शव को अपने कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतका रजौड़ा चौक पर ही सब्जी बेचने का काम करती थी। सुबह रोज की तरह वह सब्जी बेचने पहुंची थी। इसी दौरान सड़क पार करने के क्रम में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वह बुरी तरह जख्मी हो गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.