Move to Jagran APP

मानपुर से गायब दो सगी बहनें नौ दिन बाद भी नहीं लौटीं घर, मां-बेटी की खुदकुशी का मामला भी उलझा

एक गांव से गायब दो सगी बहन नौ दिन बाद भी घर वापस नहीं पहुंची। बेटी के इंतजार में रो-रो कर मां का हाल बिल्कुल खराब है। स्वजन ने बताया कि दोनों बेटी इंटर के प्रमाण पत्र लाने एक उत्क्रमित प्लस टू विद्यालय में 27 अगस्त को गई थी।

By Prashant KumarEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 10:22 AM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 10:22 AM (IST)
मानपुर से गायब दो सगी बहनें नौ दिन बाद भी नहीं लौटीं घर, मां-बेटी की खुदकुशी का मामला भी उलझा
गायब दो सगी बहनों का नहीं मिला सुराग। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

जागरण संवाददाता, मानपुर (गया)। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव से  गायब दो सगी बहन नौ दिन बाद भी घर वापस नहीं पहुंची। बेटी के इंतजार में रो-रो कर मां का हाल बिल्कुल खराब है। स्वजन ने बताया कि दोनों बेटी इंटर के प्रमाण पत्र लाने एक उत्क्रमित प्लस टू विद्यालय में 27 अगस्त को गई थी। दोनों बहन देर रात तक घर वापस नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू कर दिया। सारे हित परिवार के यहां चार दिन तक काफी खोजबीन किया लेकिन दोनों बहन कहीं नहीं मिली। एक सितंबर को मुफस्सिल थाना में आवेदन देकर दोनों बेटी को सकुशल बरामद करने का गुहार लगाया लेकिन पुलिस की निष्क्रियता के वजह दोनों बहन का अभी तक कोई अता-पाता नहीं चला है।

loksabha election banner

दोनों बहन के पिता ने बताया कि एक दिन हमारे मोबाइल पर अंजान नंबर से फोन आया। जिसमें बेटी के रोने की आवाज सुनाई दे रही थी। उक्त नंबर को पुलिस को  दिया लेकिन अभी पहल अभी तक नहीं की गई है। दोनों बेटी के साथ अनहोनी होने से हमलोग पूरे परिवार काफी भयभीत हैं। इस सबंध में थानाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह से पूछने पर कुछ भी बताने से इनकार किया।

खुदकुशी मामले में महिला समेत पांच पर प्राथमिकी

मानपुर: मानपुर क्षेत्र में मां-बेटी की मौत के मामले में रविवार को मृतका के पति गौतम कुमार ने मुफस्सिल थाना में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने थाना को दिए आवेदन में मृतका के मायके वालों को आरोपित किया है। मायके की दो महिला समेत पांच लोगों को नामजद आरोपित किया है। उसने आवेदन में कहा है कि पत्नी को आत्महत्या करने के लिए उकसाया गया है। मायके वाले उकसाने के कारण पत्नी ने गुस्सा में आकर दुधमुंही बच्ची समेत खुद आत्महत्या कर ली थी। इस पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच की जाए।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पति के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कराया गया है। इसमें मृतका के पांच मायके वालों को नामजद आरोपित किया गया। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। इधर, महिला व बच्ची का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को पति अपने साथ झारखंड के लोहरदगा ले गया।

मालूम हो कि मानपुर के जगजीवन कालेज के समीप एक मकान के कमरे में लगे सलिंग फैन से झुलता हुआ संगीता का शव एवं बेड पर उसकी छह माह की बेटी का शव पुलिस ने बरामद किया था। उसने आत्महत्या की या उसकी हत्या कर दिया गया इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।  दस दिन पूर्व मृतक संगीता के द्वारा इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल कर पिता पर यौन शोषण का आरोप लगाई थी। उसने वायरल वीडियो में बेटी की हत्या कर संगीता खुद फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही थी जो शनिवार को सच कर दिखाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.