Move to Jagran APP

औरंगाबाद-अंबा पथ पर गेहूं लदा मिनी ट्रक पलटने से दो मजदूरों की मौत, आ रहे थे झारखंड के छतरपुर से

ओबरा थाना क्षेत्र के मरवतपुर गांव निवासी तुलसी पासवान (38 वर्ष) एवं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मंजूराही गांव निवासी मिथिलेश राम (34 वर्ष) की मौत हुई है। दोनों मिनी ट्रक पर सवार थे। झारखंड के पलामू जिले के छतरपुर से शाश्वत एग्रो राइस मिल जा रहे थे।

By Prashant KumarEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 10:34 AM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 10:34 AM (IST)
औरंगाबाद-अंबा पथ पर गेहूं लदा मिनी ट्रक पलटने से दो मजदूरों की मौत, आ रहे थे झारखंड के छतरपुर से
औरंगाबाद में सड़क हादसे में दो मजदूरों की मौत। सांकेतिक तस्‍वीर।

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। औरंगाबाद-अंबा पथ पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डीएवी स्कूल के पास रविवार की रात गेहूं लदा मिनी ट्रक पलटने से उस पर सवार दो मजदूरों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि ओबरा थाना क्षेत्र के मरवतपुर गांव निवासी तुलसी पासवान (38 वर्ष) एवं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मंजूराही गांव निवासी मिथिलेश राम (34 वर्ष) की मौत हुई है। दोनों मिनी ट्रक पर सवार थे। बताया कि झारखंड के पलामू जिले के छतरपुर से गेहूं लाद कर मिनी ट्रक औरंगाबाद मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जसोइया ग्रोथ सेंटर परिसर स्थित शाश्वत एग्रो राइस मिल जा रहा था कि रास्ते में चालक के संतुलन खो देने के कारण यह घटना घटी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि सोमवार की सुबह दोनों मजदूर के शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया गया है। मजदूरों की मौत से गांव में मातम का माहौल रहा। थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटना ग्रस्त वाहन के चालक की खोज की जा रही है।

loksabha election banner

पटना रोड में हाइवा ने बाइक  में मारी टक्कर, दो घायल

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के औंरगाबाद-पटना रोड में श्री सीमेंट फैक्ट्री के पास रविवार सुबह तेजी आ रही हाइवा ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक पर सवार ओबरा थाना क्षेत्र के लहसा गांव निवासी विकास कुमार एवं उनका चचेरा भाई मालादेव कुमार घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने दोनों को बेहतर इलाज हेतु रेफर कर दिया है। चिकित्सक डा. अरुण कुमार ने बताया कि दोनों की हालत गंभीर है। दोनों के सिर में चोट लगी है। बताया जाता है कि दोनों श्री सीमेंट में कार्यरत अपने रिश्तेदार को गैस चूल्हा एवं सिलेंडर पहुंचाने आ रहे थे कि फैक्ट्री के पास ही दुर्घटना हुई। घटना की सूचना पुलिस एवं स्वजनों को दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.