Move to Jagran APP

गया के टिकारी में दो बाइक की आमने-सामने की टक्‍कर में एक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

गया जिले के टिकारी में रविवार को दो बाइक की आमने-सामने हुई जोरदार टक्‍कर में एक युवक की मौत हो गई। तीन अन्‍य गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों बाइक पर दो-दो युवक सवार थे। एक घायल को पटना रेफर कर दिया गया है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sun, 16 May 2021 05:35 PM (IST)Updated: Sun, 16 May 2021 05:35 PM (IST)
गया के टिकारी में दो बाइक की आमने-सामने की टक्‍कर में एक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल
हादसे के बाद घटनास्‍थल पर लगी भीड़। जागरण

टिकारी (गया), संवाद सहयोगी। गया जिले के टिकारी-केसपा मार्ग जगधर गांव के समीप दो बाइक की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर में एक बाइक सवार की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। मृतक की बाइक पर सवार एक युवक समेत दूसरी बाइक पर सवार दो लोग जख्‍मी हो गए। बाइक की टक्कर की आवाज सुनकर घटना स्थल पहुंचे स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस और अस्पताल प्रशासन को सूचना दी। इसके बाद घटना स्थल आई एम्बुलेंस से घायलोंं को अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया। वहांं प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को गया रेफर कर दिया गया। इनमे से एक युवक को गया से पटना रेफर कर दिया गया। जबकि एक टिकारी में ही एक निजी क्लिनिक में भर्ती है। मृतक की पहचान स्‍थानीय विकास कुमार (18) के रूप में की गई। वहीं जख्मी लोगों में जगधर के ही राजा कुमार और अलीपुर थानाक्षेत्र के सिधाय गांव निवासी अली अंसारी (30) और मकसुद्दीन अंसारी (25) शामिल है।

loksabha election banner

दो घायलों को किया गया पटना रेफर 

बताया जाता है कि विकास और राजा एक बाइक पर सवार थे। जबकि दूसरी बाइक पर अली और मकसुद्दीन थे। तेज रफ्तार बाइक की टक्‍कर में विकास की मौत हो गई। राजा समेत दूसरी बाइक पर सवार चाचा-भतीजा अली और मकसुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गए। उनमें से मकसुद्दीन की हालत नाजुक देख गया से पीएमसीएच पटना (PMCH, Patna) रेफर कर दिया गया है।

शादी का कार्ड बांटकर लौट रहा था मकसुद्दी्दीन 

बताया जाता है कि मकसुद्दीन की 28 मई को शादी होने वाली थी। वह शादी का कार्ड बांटकर ही बाइक से घर लौट रहा था। घटना की सूचना के बाद दलबल के साथ घटनास्थल पहुंची पुलिस ने पंचनामा करने के बाद मृतक के शव को जब्‍त कर लिया। प्रभारी थानाध्यक्ष राहुल रंजन ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया। बीडीओ के निर्देश पर मृतक के स्वजनों को पारिवारिक लाभ के तहत 20 हजार नगद प्रदान किए गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.