Move to Jagran APP

जानलेवा बनी ट्रिपल लोड राइडिंग, कैमूर में बाइक पर मजदूर लेकर जा रहे व्यवसायी को ट्रक ने कुचला

कुदरा में बाइक पर मजदूरों को लेकर जा रहे मुर्गी फार्म व्यवसायी को सोमवार की रात ट्रक ने कुचल डाला। इससे व्यवसायी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि बाइक पर उसके पीछे बैठे दोनों मजदूर घायल हो गए।

By Prashant KumarEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 09:18 AM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 09:18 AM (IST)
जानलेवा बनी ट्रिपल लोड राइडिंग, कैमूर में बाइक पर मजदूर लेकर जा रहे व्यवसायी को ट्रक ने कुचला
कुदरा अस्‍पताल के बाहर मौजूद स्‍वजन। जागरण।

संवाद सूत्र, कुदरा (भभुआ)। कुदरा में बाइक पर मजदूरों को लेकर जा रहे मुर्गी फार्म व्यवसायी को सोमवार की रात ट्रक ने कुचल डाला। इससे व्यवसायी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक पर उसके पीछे बैठे दोनों मजदूर घायल हो गए। मृत व्यवसायी का नाम अर्जुन सिंह (40) बताया गया है, जो करमचट थाना के कुकुढ़ा गांव के स्व. जगदीश सिंह के पुत्र बताए जाते हैं। घायलों में कुदरा थाना क्षेत्र के चिलबिली गांव के संतोष पासवान और वीरेंद्र पासवान शामिल बताए गए हैं। वे दोनों हैं, जो गांव के निवासी स्वर्गीय शंकर पासवान के पुत्र बताए जाते हैं।

loksabha election banner

यह दुर्घटना रात में करीब 10:30 बजे जीटी रोड पर थाना क्षेत्र के चिलबिली गांव के सामने घटी। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसके स्वजनों के साथ पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेजा, जबकि घायलों को कुदरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजकर इलाज कराया गया। मिली जानकारी के मुताबिक अर्जुन सिंह अपने मुर्गी फार्म के व्यवसाय के सिलसिले में चिलबिली गांव से दो मजदूरों को लेकर बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान कुदरा थाना क्षेत्र में जीटी रोड से होकर गुजरते वक्त उत्तर प्रदेश की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उन लोगों को कुचल डाला।

चार दिनों से हर रोज हो रहे हादसों से सहमे हैं लोग

कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पिछले चार दिनों से हर रोज कोई न कोई अप्रिय घटना घट रही है, जिससे लोग सहमे हुए हैं। इन घटनाओं में तीन मौतें हो चुकी हैं जबकि एक बुजुर्ग को मरने से बचा लिया गया है। शुक्रवार को कुदरा में जीटी रोड पर ही एक ट्रक ने बाइक से मुंडेश्वरी दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं को रौंद डाला था। उक्त दुर्घटना में रोहतास जिला के करगहर थाना के भोखरी गांव के स्वर्गीय जनार्दन सिंह की पत्नी माया कुंवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि बड़की खरारी गांव की उनकी छोटी बहन पुष्पा देवी और बहनोई सत्येंद्र राय गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे।

शनिवार को थाना क्षेत्र के नसेज गांव के पास भभुआ अंचल के बहेरा गांव के 70 वर्षीय बुजुर्ग ने शीशम के पेड़ में गमछा बांधकर गले में फांसी लगा ली थी, हालांकि उसे समय से अस्पताल भिजवाकर ग्रामीणों ने उसकी जान बचा ली थी। रविवार को भदौला गांव में नवविवाहिता विकी कुमारी आग में ङ्क्षजदा जल गई थी, जिसको लेकर रामगढ़ थाना के पैकौली गांव के उसके पिता राधेश्याम सिंह ने दहेज हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसके बाद सोमवार रात की मौजूदा जानलेवा दुर्घटना ने लोगों को झकझोर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.