Move to Jagran APP

घायल को इलाज के लिए जाते समय हुए हादसे में अब तक तीन की मौत, तीन अन्‍य का चल रहा इलाज

पटना के फतुहा के पास हुए सड़क हादसे ने नवादा के तीन लोगों की जान ले ली है। तीन अन्‍य का इलाज चल रहा है। बीते दिनों घायल युवक को इलाज के लिए ले जाते समय फतुहा में तेज रफ्तार डंपर ने टक्‍कर मार दी थी।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sun, 07 Feb 2021 04:23 PM (IST)Updated: Sun, 07 Feb 2021 04:23 PM (IST)
घायल को इलाज के लिए जाते समय हुए हादसे में अब तक तीन की मौत, तीन अन्‍य का चल रहा इलाज
हादसे में घायल राकेश की मौत के बाद घर पर जुटी भीड़। जागरण

जासं, नवादा। घायल की जान बचाने के लिए स्‍वजनों के साथ पटना जाते समय हुए हादसे ने अब तक तीन लोगों की जान ले ली है। इसमें घायल की मां समेत दो अन्‍य शामिल हैं। पटना जिले के फतुहा के समीप डंपर और एंबुलेंस की टक्‍कर में काशीचक प्रखंड क्षेत्र के बिरनामा गांव के छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इनमें से अबतक तीन की मौत हो चुकी है। तीन अन्‍य जीवन-मौत से जूझ रहे हैं। गांव में मातम पसरा हुआ है। जो इलाजरत हैं उनके स्‍वस्‍थ होने की प्रार्थना की जा रही है।

loksabha election banner

घायल को इलाज के लिए ले जाते समय हुआ हादसा

ज्ञात हो कि काशीचक थाना क्षेत्र के भौआर गांव के समीप  सड़क दुर्घटना में बिरनामा ग्रामीण विष्णु कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। उनके इलाज के लिए विष्णु कुमार की मां मीना देवी सहित अन्य छह ग्रामीण एंबुलेंस से पटना लेकर जा रहे थे। इसी दौरान फतुहा के समीप एंबुलेंस में एक तेज रफ्तार डंपर ने जोरदार टक्‍कर मार दी। इसमें छह लोग गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। घटनास्‍थल पर ही विष्‍णु की मां मीना देवी की सांसों की डोर टूट गई। स्‍थानीय लोगों की सहायता से अन्‍य घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया गया। इनमें से एक छोटेलाल राउत की पत्‍नी सुनीता देवी ने पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्‍थान में इलाज के दौरान शुक्रवार को दम तोड़ दिया। इसके दो दिन बाद रविवार को नरेश सिंह के पुत्र राकेश सिंह की मौत भी पीएमसीएच में हो गई। ग्रामीण सुधीर सिंह ने बताया कि अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी चुकी है । राकेश की मौत की खबर आते ही गांव में कोहराम मच गया। स्‍वजनों के विलाप से माहौल गमगीन है। लोगों ने कहा कि अब भी तीन लोग जीवन की जंग लड़ रहे हैं। लोग उनके लिए पूजा-प्रार्थना कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.