Move to Jagran APP

मोबाइल चोरी कर राजधानी एक्सप्रेस से भाग रहा था चोर, डेहरी में पुलिस ने दबोचा, बाजार में पकड़े गए मोबाइल चोर की धुनाई

आवेदक के मोबाइल पर फोन करने पर पता चला कि कृपाशंकर राजधानी एक्सप्रेस से मोबाइल लेकर भाग रहा है। उसी समय आरपीएफ द्वारा उसे बिना टिकट यात्रा करने के मामले में पकड़ लिया गया। उधर डेहरी बाजार में मोबाइल चुराकर भाग रहे एक बदमाश की लोगों ने जमकर पिटाई की।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Mon, 09 Aug 2021 10:01 AM (IST)Updated: Mon, 09 Aug 2021 10:14 AM (IST)
मोबाइल चोरी कर राजधानी एक्सप्रेस से भाग रहा था चोर, डेहरी में पुलिस ने दबोचा, बाजार में पकड़े गए मोबाइल चोर की धुनाई
स्‍टेशन से मोबाइल चुरा राजधानी एक्‍सप्रेस से भाग रहा था चोर, सांकेतिक तस्‍वीर।

डेहरी आनसोन : रोहतास, संवाद सहयोगी। डेहरी रेलवे स्टेशन से मोबाइल चाेरी कर रांची राजधानी एक्सप्रेस से भाग रहे चोर को जीआरपी ने दबोच लिया। जीआरपी थानाध्यक्ष वशिष्ठ सिंह के अनुसार सिवान जिले के जेपी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कनहर गांव निवासी चंदन कुमार राय एनटीपीसी नबीनगर में कार्यरत हैं। वे पटना से अपने बच्चे का इलाज करा रेलवे स्टेशन पर उतर कर प्लेटफार्म पर सोए हुए थे। इसी क्रम में उनकी मोबाइल चेनारी थाना क्षेत्र के पलौंधा गांव निवासी कृपा शंकर चुरा कर राजधानी एक्सप्रेस से भाग निकला। नींद खुलने पर चंदन कुमार राय ने थाने में मोबाइल चोरी का आवेदन दिया।

loksabha election banner

आवेदक के मोबाइल पर फोन करने पर पता चला कि कृपाशंकर राजधानी एक्सप्रेस से मोबाइल लेकर भाग रहा है। उसी समय आरपीएफ द्वारा उसे बिना टिकट यात्रा करने के मामले में पकड़ लिया गया। इधर मोबाइल चोरी की सूचना आरपीएफ को भी दी गई, जिसे भभुआ रोड स्टेशन के समीप से पकड़कर राजकीय रेल पुलिस डेहरी को सुपुर्द किया गया। पकड़े गए चोर के पास से चार मोबाइल बरामद हुआ है।

मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाश को पकड़ की जमकर पिटाई

  डेहरी आन-सोन के स्थानीय बाजार रोड कला निकेतन वस्त्रालय के समीप फल दुकान से फल खरीद रहे नील कोठी निवासी एक व्यक्ति की जेब से मोबाइल चुराकर भाग रहे एक बदमाश को पकड़ लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। हालांकि बाद में वहां पहुंचे नगर परिषद के पूर्व जेई शनि चौधरी ने बीच बचाव कर विरेंद्र कुमार कुमार को मोबाइल वापस करा उसे लोगों से मुक्त कराया।

मिली जानकारी के अनुसार नीलकोठी निवासी विरेंद्र कुमार फल दुकान से फल खरीद रहे थे। इसी बीच पास में खड़े एक बदमाश उनकी जेब से मोबाइल निकाल वहां से तेजी से भागने लगा। इसका एहसास होने पर शोर मचाते हुए विरेंद्र ने उसका पीछा किया। यह देख वहां मौजूद अन्य लोग भी उसके पीछे दौड़े। बदमाश पास के ही झाबरमल गली में घुसकर आगे की ओर भाग रहा था। इस बीच सामने से कुछ लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसे पकड़ लिया। वहां भीड़ उसपर टूट पड़ी लात घूसे जूता-चप्पल से जमकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। गनीमत रही की नगर परिषद के पूर्व जेई शनि चौधरी ने वहां पहुंच किसी तरह बीच बचाव कर लोगों को शांत करा युवक की जेब से निकाला निकाल वापस दिलवाया। मोबाइल देने के बाद युवक किसी तरह भीड़ के बीच से भाग निकला। मौके पर मौजूद आक्रोशित लोगों का कहना है कि इलाके में लगातार मोबाइल झपटामारी की घटना होती रहती हैं। कई बार पुलिस से शिकायत की गई है, लेकिन कोई खास असर नहीं होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.