Move to Jagran APP

Theft in Gaya: शेरघाटी में चोरों का तांडव, सेंधमारी कर आधा दर्जन दुकानों से उड़ाई नकदी और कीमती सामान

गया जिले के शेरघाटी शहर की नई बाजार स्थित थाना से महज 50 गज की दूरी पर मंगलवार की रात अज्ञात अपराधियों ने छह दुकानों में करकट उखाड़कर हजारों रुपए मूल्य की संपत्ति एवं नकदी की चोरी की है।

By Prashant KumarEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 11:04 AM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 11:04 AM (IST)
Theft in Gaya: शेरघाटी में चोरों का तांडव, सेंधमारी कर आधा दर्जन दुकानों से उड़ाई नकदी और कीमती सामान
चोरी के बाद दुकान के बाहर खड़े दुकानदार। जागरण।

संवाद सहयोगी, शेरघाटी (गया)। गया जिले के शेरघाटी शहर की नई बाजार स्थित थाना से महज 50 गज की दूरी पर मंगलवार की रात अज्ञात अपराधियों ने छह दुकानों में करकट उखाड़कर हजारों रुपए मूल्य की संपत्ति एवं नकदी की चोरी की है। जीटी रोड दक्षिण से उतर की ओर से लगातार बारी बारी से चोरों ने 6 दूकान से करकट उखाड़ कर दुकान में प्रवेश किया।

loksabha election banner

उसके पश्चात दुकान में रखे गल्ले में से नकदी की चोरी की है की है। पीड़ित दुकानदारों ने बताया कि सुबह में दुकान खोलने के बाद दुकान का सामान तितर-बितर दिखा।उसके बाद गल्ला आदि की देखने से पता चला की दुकान में चोरी की गई है। जीटी रोड की ओर से सबसे पहला दुकान रामपति दास का जूता दुकान है। दास ने बताया कि लगभग 2000 रुपए नगद की चोरी की गई है। उसके बाद गुप्ता बूट हाउस के अनूप कुमार गुप्ता ने बताया की पूजा के लिए रखा गया 4 चांदी का सिक्का एवं 4000 नगदी गल्ला में पड़ा हुआ था जिसे चोरी की गई है। इसके अलावा महंगी कैंपस  कंपनी के तीन चार जोड़ी जूते भी गायब हैं।

किताब दुकान शंकर बुक डिपो के प्रोपराइटर सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि 1000 का रेजकी एवं डेढ़ हजार नगद के अलावा बैंक ऑफ बड़ौदा का चेक बुक चोरों के द्वारा चोरी की गई है। इसी प्रकार गौरव बुक डिपो के प्रोपराइटर कंचन कुमार गुप्ता ने बताया कि प्रत्येक वर्ष लक्ष्मी गणेश मुद्रित चांदी के सिक्के से दुकान में पूजा करते थे। 11 चांदी के सिक्के जो लक्ष्मी गणेश की मूर्ति मुद्रित है उसे चोरों के द्वारा ले जाया गया है। जिसमें जीप कम्पनी का मुहर है। इसके अलावा 1500 रुपए नगद चोरी हुई है। परिवार शू दुकान के प्रोपराइटर सुरेश प्रसाद गुप्ता ने कहा कि नौ चांदी के लक्ष्मी गणेश के सिक्के एवं 4000 नगद चोरी की गई है।

चोरी की जद में प्रिंस हेयर कटिंग सैलून भी आया। सुरेश ठाकुर ने बताया कि लगभग 600 गल्ला में पड़ा हुआ था जिसे चोरों द्वारा चोरी की गई है। चोरी करने का तरीका प्रत्येक दुकान में एक ही है जैसा है। सभी दुकान में पीछे से करकट उखाड़कर चोर प्रवेश किया है। उसके बाद गल्ले में रखा नगदी साथ ले गया है। इधर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि पीड़ित दुकानदार से पूछताछ की गई है। घटनास्थल का मुआयना किया गया है। मिल रहे सुराग से अपराधियों तक पहुंचा जाएगा और कठोर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि दूसरी ओर के दुकानों में लगे सीसीटीवी के फुटेज को निकालकर जांच करते हुए अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.