Move to Jagran APP

सुअरा हवाई अड्डा के पास हुई थी लूट, रोहतास पुलिस ने लगाई ऐसी तरकीब, पिस्‍टल के साथ हो गए गिरफ्तार

सुअरा हवाई अड्डे के पास शुक्रवार देर रात दो बाइक पर सवार चार अपराधियों को अपराध की योजना बनाते गिरफ्तार किया गया। इनके पास से दो देसी कट्टा पांच जीवित कारतूस तीन मोटरसाइकिल छह मोबाइल के साथ लूट के 81 हजार 200 रुपये बरामद किए गए।

By Prashant KumarEdited By: Published: Sat, 05 Jun 2021 03:17 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jun 2021 03:17 PM (IST)
सुअरा हवाई अड्डा के पास हुई थी लूट, रोहतास पुलिस ने लगाई ऐसी तरकीब, पिस्‍टल के साथ हो गए गिरफ्तार
लूटपाट में शामिल चार बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सहयोगी, डेहरी ऑनसोन (सासाराम)। डेहरी मुफस्सिल थाना के पुरानी जीटी रोड के सुअरा हवाई अड्डे के पास शुक्रवार देर रात दो बाइक पर सवार चार अपराधियों को अपराध की योजना बनाते गिरफ्तार किया गया। इनके पास से दो देसी कट्टा, पांच जीवित कारतूस, तीन मोटरसाइकिल, छह मोबाइल के साथ लूट के 81 हजार 200 रुपये बरामद किए गए।

loksabha election banner

एसपी आशीष भारती ने शनिवार को बताया कि डेहरी, डालमियानगर, राजपुर और सासाराम में हाल के महीनों में घटी लूटपाट की घटनाओं के उद्भेदन के लिए एक टीम का गठन किया गया था। इसमें एसडीपीओ डेहरी सासाराम के अलावा संबंधित थानों के थानाध्यक्ष और जिला आसूचना इकाई के पुलिसकर्मी शामिल थे। शुक्रवार देर रात सूचना मिली की डेहरी मुफस्सिल थाना के सुअरा हवाई अड्डे के पास कुछ अपराध कर्मी एकत्रित होकर किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते विशेष टीम को सुअरा हवाई अड्डे के पास भेजा गया, जहां संदिग्ध अवस्था में दो अपाची बाइक पर सवार चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधियों में लालकृष्ण गुप्ता (डेहरी) राहुल कुमार, सनी सिंह व दानिश खान (तीनों सासाराम) को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूटी गई राशि के साथ आग्नेयास्त्र और बाइक को बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुरानी जीटी रोड पर तेंदुआ दुसाधी गांव के पास गत तीन अप्रैल को अमेज़न कंपनी के प्रबंधक राजेश शरण श्रीवास्तव, पांच अप्रैल को राजपुर थाना अंतर्गत अकोढ़ी गोला राजपुर रोड में नीमा गांव के पास डेहरी के व्यवसाई राजन कुमार, नौ मई को डालमियानगर थाना क्षेत्र के मकराइन पुल के पास अशोक कुमार सिंह और सासाराम मुफस्सिल थाना अंतर्गत करबंदिया पेट्रोल पंप के प्रबंधक उपेंद्र सिंह से किए गए लूटपाट में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है।

उन्होंने बताया कि इन कांडों में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के अपराधिक इतिहास का पता किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जिला पुलिस के लिए यह बड़ी उपलब्धि है। इस कांड के उद्भेदन में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.