Move to Jagran APP

नवादा के लोग हो गए समझदार, अब नहीं कर रहे कोरोना वैक्‍सीन का विराेध, धीरे-धीरे जोर पकड़ रहा वैक्सिनेशन

गोविंदपुर प्रखंड में कोविड वैक्सिनेशन का कार्य धीरे धीरे जोर पकड़ रहा है। यहां बता दे कि कुछ दिन पहले वैक्सिनेशन का कार्य लगभग ठप से पड़ गया था क्योंकि मई में लगभग 10-12 दिनों से वैक्सीन नही था।

By Prashant KumarEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 08:50 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 08:50 PM (IST)
नवादा के लोग हो गए समझदार, अब नहीं कर रहे कोरोना वैक्‍सीन का विराेध, धीरे-धीरे जोर पकड़ रहा वैक्सिनेशन
नवादा में कोरोना का टीका देती महिला स्‍वास्‍थ्‍यकर्मी। जागरण।

संवाद सूत्र, गोविंदपुर (नवादा)। प्रखंड में कोविड वैक्सिनेशन का कार्य धीरे धीरे जोर पकड़ रहा है। यहां बता दे कि कुछ दिन पहले वैक्सिनेशन का कार्य लगभग ठप से पड़ गया था क्योंकि मई में लगभग 10-12 दिनों से वैक्सीन नही था। जब वैक्सीन आया तो वैक्सिनेशन कार्य धीमा पड़ गया और जब तीन दिन पहले डीएम यशपाल राणा ने गोबिंदपुर प्रखंड मुख्यालय में प्रखंड पदाधिकारियों, स्वास्थ्यकर्मियों तथा जनप्रतिनिधियों के साथ कोविड वैक्सिनेशन को लेकर बैठक किया गया तो अब धीरे धीरे कोविड वैक्सिनेशन जोर पकड़ने लगा।

loksabha election banner

स्वास्थ केंद्र के चिकित्सक सह कोविड के नोडल पदाधिकारी डॉ जफर इमाम ने बताया कि गोविंदपुर प्रखंड के सभी 9 पंचायत में कोविड वैक्सिनेशन का कार्य चल रहा है और इधर तीन चार दिनों से वैक्सिनेशन का कार्य मे तेज़ी आ रही है। तीन चार दिनों से लगभग 100 से ज्यादा लोगो को कोविड वैक्सीन दिया जा रहा है। नोडल पदाधिकारी ने यह भी जानकारी दिया कि यहां हर रोज़ कोविड का जांच एंटीजन और आरटीपीसीआर से किया जा रहा है, लेकिन सबसे अच्छी बात है कि एक भी पॉजिटिव केस नहीं आ रहा है।

हर रोज़ 100 से ऊपर लोगो को कोविड जांच होता है, लेकिन पॉजिटिव केस एक भी नही निकल रहा है। इधर शुक्रवार को वैक्सिनेशन का कार्य बेला गांव मे 50 और कोरियौना के खारसअन गांव मे 17 तथा अन्य गांव मे भी वैक्‍सीनेशन का कार्य अच्छा से चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.