Move to Jagran APP

प्रभारी मंत्री बोले, जरूरत पड़ने पर एंबुलेंस की तरह उपयोग के लिए किराये पर ली जाएगी निजी गाड़ी

नवादा के प्रभारी मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा कि कोरोना संक्रमितों के इलाज में किसी तरह की कोताही नहीं होनी चाहिए। ऑक्‍सीजन एंबुलेंस की उपलब्‍धता पर उन्‍होंने चर्चा की। कहा कि जिले की समस्‍याएं दूर करने के लिए वे मंत्री से बात करेंगे।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 07:18 PM (IST)Updated: Thu, 06 May 2021 07:18 PM (IST)
प्रभारी मंत्री बोले, जरूरत पड़ने पर एंबुलेंस की तरह उपयोग के लिए किराये पर ली जाएगी निजी गाड़ी
विधायक व अन्‍य के साथ बात करते प्रभारी मंत्री नीरज कुमार बबलू (बांये ऊपर)। जागरण

नवादा, जागरण संवाददाता। नवादा के प्रभारी मंत्री (Minister In charge of Nawada) नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि 18 से अधिक आयु के लोगों के लिए कोरोना का टीकाकरण शुरू कराने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) और स्वास्थ्य मंत्री (Minister of Health Mangal Pandey) मंगल पांडेय से बात करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जिलेवासियों को ऑक्सीजन और एंबुलेंस की कमी का सामना नहीं करना पड़ेगा। इस मुद्दे पर डीएम और सिविल सर्जन से बात कर पूरी जानकारी लेंगे। जहां भी समस्या आ रही होगी, उसे दूर किया जाएगा। आवश्‍यकता पड़ने पर निजी वाहनों को किराए पर लेकर एंबुलेंस की तरह इस्‍तेमाल में लाया जाएगा। कोरोना काल में मरीजों को मदद पहुंचाने के लिए पूरी तरह तत्पर हैं।वे गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बैठक में बोल रहे थे।

loksabha election banner

मिल-जुलकर निबटेंगे आपदा की स्थिति से 

बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना ने की। प्रभारी मंत्री ने कहा कि यह आपदा का वक्त है। आपदा में कई प्रकार की कठिनाईयां आती हैं। लेकिन मिलजुल कर कठिनाईयों का सामना करेंगे। अस्पताल में मैन पावर की कमी को दूर करने का प्रयास चल रहा है।  मंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से समस्याओं की जानकारी ली और उसके निदान के लिए सुझाव भी मांगे।

प्रभारी मंत्री को विधायक ने बताई ऑक्‍सीजन की कमी 

वारिसलीगंज विधायक अरुणा देवी ने ऑक्सीजन की कमी से अवगत कराया। पूर्व विधायक अनिल सिंह ने 18 से अधिक के लोगों का जल्द टीकाकरण शुरू कराने के लिए पहल करने का अनुरोध किया। अन्य कई कार्यकर्ताओं ने नवादा में मैन पावर की कमी, सिटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड, आइसीयू, पर्याप्त बेड की व्यवस्था नहीं होने से अवगत कराया। रेफर मरीजों को पावापुरी स्थित विम्स और गया में भर्ती नहीं लिए जाने की भी शिकायत की। कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि भाजपा कार्यकर्ता कोरोना काल में प्रशासन का सहयोग करने के लिए तत्पर हैं। रजौली अस्पताल में चिकित्सकों की कमी की जानकारी दी। प्रभारी मंत्री ने कहा कि कार्यकर्ताओं से प्राप्त जानकारी के आधार पर डीएम व सिविल सर्जन से बात करेंगे। समस्याओं को दूर किया जाएगा। वर्चुअल बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष विनय कुमार, वीरेंद्र सिंह, नवीन केसरी, अनिल मेहता, विजय पांडेय, अवनीकांत भोला, विकास कुमार समेत कई कार्यकर्ता शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.