Move to Jagran APP

गया में पंचायत समिति सदस्‍य उम्‍मीदवार के पति की बेरहमी से हत्‍या, शव मिलने के बाद सड़क जाम

गया जिले के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र इमामगंज प्रखंड के छकरबंदा के पंचायत समिति उम्मीदवार कुमारी तनुजा भारती के पति साहिल कुमार प्रीत की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस घटना की जानकारी शुक्रवार अलसुबह मिलते ही कोहराम मच गया।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 10:45 AM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 10:45 AM (IST)
गया में पंचायत समिति सदस्‍य उम्‍मीदवार के पति की बेरहमी से हत्‍या, शव मिलने के बाद सड़क जाम
गया में शव के साथ सड़क जाम करते लोग। जागरण

इमामगंज (गया), संवाद सूत्र। गया जिले के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र इमामगंज प्रखंड के छकरबंदा के पंचायत समिति उम्मीदवार कुमारी तनुजा भारती के पति साहिल कुमार प्रीत की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस घटना की जानकारी शुक्रवार अलसुबह मिलते ही कोहराम मच गया। गुस्‍साए स्‍वजनों व ग्रामीणों ने घटना के विरोध में स्टेट हाईवे 69 डुमरिया मोड़ के समीप स्वजन व आक्रोशित ग्रामीण ने सड़क जाम कर दिया है। घटना की सूचनाइमामगंज थाना वह डीएसपी को दी गई है। लेकिन पुलिस नहीं पहुंची है। पंचायत चुनाव की मतगणना के दिन ही प्रत्‍याशी के पति की हत्‍या की घटना ने सनसनी फैला दी है। 

prime article banner

बाइक से जाते समय धारदार हथियार से हमला 

मिली जानकारी के अनुसार साहिल कुमार अपनी बाइक से गुरुवार रात कहीं जा रहे थे। इसी दौरान बंशी मोड़ पर धारदार हथियार से उनकी हत्‍या कर दी गई। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उम्मीदवार के पति बाइक से कहां जा रहे थे। इसके बारे में भी जानकारी ली जा रही है। घटना के विरोध में स्टेट हाईवे  इमामगंज डुमरिया मार्ग पर डुमरिया मोड़ के समीप सड़क जाम कर दिया गया है। इस दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई है। आम लोगों को आवाजाही करने में परेशानी हो रही है।

मतगणना से पहले हो गई हत्‍या 

जानकारी हो कि इमामगंज प्रखंड में 24 नवंबर को इमामगंज प्रखंड में मतदान कराया गया था। उसकी मतगणना आज गया कॉलेज में चल रही है। मतगणना शुरू होने से पहले ही उम्मीदवार के पति की हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई है। अभी तक या स्पष्ट नहीं हो पाया है साहिल की हत्या बदमाशों ने की है या फिर नक्सली कार्रवाई है । किसी ने कोई जिम्मेदारी नहीं ली है।  पुलिस की ओर से भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। कुछ लोग इसे चुनावी रंजिश से जोड़कर भी देख रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.