Move to Jagran APP

सिरदला के युवक की बाइक पलटने से युवक की मौत, समय पर नहीं मिल सका इलाज, इसलिए टूट गई सांस की लड़ी

नवादा के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के पार कमालपुर पोखर के पास मोटरसाइकिल के गड्ढे में पलटने से 31 वर्षीय युवक की मौत हो गई। सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दी है।

By Prashant KumarEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 12:36 PM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 12:36 PM (IST)
सिरदला के युवक की बाइक पलटने से युवक की मौत, समय पर नहीं मिल सका इलाज, इसलिए टूट गई सांस की लड़ी
गड्ढे में पलटने से बाइक सवार युवक की मौत। प्रतीकात्‍मक चित्र।

संवाद सूत्र, नवादा। जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के पार कमालपुर पोखर के पास मोटरसाइकिल के गड्ढे में पलटने से 31 वर्षीय युवक की मौत हो गई। सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दी है।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष डाॅ. नरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि मृतक युवक की पहचान मनोज चौधरी के रूप में हुई। युवक सिरदला थाना क्षेत्र के धिरौंध पंचायत की गोंदपुर गांव का निवासी था। वह अपने ससुराल माधोपुर गांव में साला पप्पु चौधरी के घर रहा करता था। रविवार की देर रात वह अपनी मोटरसाइकिल से गांगडीह गांव से ससुराल माधोपुर वापस लौट रहा था। रास्ते में अचानक मोटरसाइकिल पार कमालपुर पोखर के पास गड्ढे में पलट गई। जिसमें युवक को गंभीर चोटें आई। रात होने के कारण किसी की नजर नहीं पड़ने से उसका समय पर जरूरी इलाज नहीं हो सका। फलत: उसकी मौत हो गयी।

सुबह में घुमने टहलने निकले ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी। तब ग्रामीणों ने ही थाना को इसकी सूचना दी। सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया। मृतक के जेब में रहे आधार कार्ड के आधार पर पहचान हो सकी। तब पुलिस ने स्वजनों को घटना के बारे में सूचना दी गई। तथा शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया। पाेस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है। दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल को जब्त कर थाना लाया गया है। वैसे तो मामला सीधे तौर पर दुर्घटना का बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.