Move to Jagran APP

तिलक समारोह में चली गोली कैमरामैन को लगी, मौत के बाद मचा कोहराम, रोहतास जिले की घटना

लगातार हो रही घटनाओं के बावजूद शादी-विवाह में हर्ष फायरिंग का सिलसिला थम नहीं रहा है। आए दिन हो रही घटनाओं में लोगों की जान जा रही है। बावजूद लोग मानते नहीं। रोहतास में एक ऐसी ही घटना में एक कैमरामैन की जान चली गई।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sat, 20 Nov 2021 11:39 AM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 11:39 AM (IST)
तिलक समारोह में चली गोली कैमरामैन को लगी, मौत के बाद मचा कोहराम, रोहतास जिले की घटना
तिलक समारोह में फायरिंग से मौत। सांकेतिक मौत

नोखा (रोहतास), संवाद सूत्र। Firing in Tilak Ceremony: लगातार हो रही घटनाओं के बावजूद शादी-विवाह में हर्ष फायरिंग का सिलसिला थम नहीं रहा है। आए दिन हो रही घटनाओं में लोगों की जान जा रही है। बावजूद लोग मानते नहीं। रोहतास में एक ऐसी ही घटना में एक कैमरामैन की जान चली गई। मामला नोखा थाना क्षेत्र के कदवा गांव का है। यहां शुक्रवार की देर रात तिलक समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में एक कैमरामैन की मौत हो गई। मृतक संझौली थाना क्षेत्र के मसोना गांव निवासी रवि कांत सिंह (28) था। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

loksabha election banner

तिलक चढ़ाने पटना से आए थे लड़की वाले 

बताया जाता है कि कदवा गांव निवासी गैस एजेंसी मालिक संजीत कुमार मिश्र के छोटे भाई का तिलक पटना से आया था। शुक्रवार की रात तिलक चढ़ाने की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान कुछ लोग दरवाजे पर फायरिंग कर रहे थे। फायरिंग के दौरान तिलक समारोह में वीड‍ियो रिकार्डिंग कर रहे मसौना (संझौली) गांव निवासी रविकांत सिंह को गोली लग गई। गोली लगते ही रविकांत गिर पड़ा। कैमरामैन को गोली लगते ही अफरातफरी मच गई। लोग तुरंत उसे लेकर सासाराम के एक निजी अस्पताल भागे। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही खुशी का माहौल गमगीन हो गया।  

पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि कदवा गांव में संजीव कुमार मिश्र के यहां तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग में गोली लगने की बात सामने आई है। सूचना पर पुलिस ने कदवां गांव पहुंच कर मामले की तफ्तीश की है।  शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम कद लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा जा रहा है। जो भी दोषी होंगे उनपर कार्रवाई की जाएगी। इधर रविकांत की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। स्‍वजनों की चित्‍कार से माहौल गमगीन है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.