Move to Jagran APP

गया शहर में चोरों का आतंक, चार गोदाम के शटर काट लाखों रुपए के सामान उड़ाया, लोगों में आक्रोश

एक बार फिर गया शहर में चोरों का आतंक दिखने को मिला। यह वारदात शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत टिकारी रोड स्थित हाते गोदाम में दुकान व गोदाम के शटर का ताला काटकर नगदी समेत लाखों रुपए अपराधियों ने ले उड़ा।

By Prashant KumarEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 04:51 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 04:51 PM (IST)
गया शहर में चोरों का आतंक, चार गोदाम के शटर काट लाखों रुपए के सामान उड़ाया, लोगों में आक्रोश
गोदाम में चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान। जागरण।

जागरण संवाददाता, गया। एक बार फिर गया शहर में चोरों का आतंक दिखने को मिला। यह वारदात शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत टिकारी रोड स्थित हाते गोदाम में दुकान व गोदाम के शटर का ताला काटकर नगदी समेत लाखों रुपए अपराधियों ने ले उड़ा। यह वारदात मंगलवार की मध्यरात्रि के बाद हुई है।

loksabha election banner

करीब 8 से 10 की संख्या में रहे अपराधियों ने हाते गोदाम के अलग-अलग दुकान, गोदाम और कार्यालय का ताला काटा और नगदी समेत सामान लेकर रफूचक्कर हो गए। वारदात की जानकारी हाते गोदाम में लगे सीसी टीवी के माध्यम से व्यवसायियों को मिली। वारदात के कुछ ही मिनटों के बाद व्यवसाई  कोतवाली थाना पहुंचे। परंतु कोतवाली में तैनात पुलिस पदाधिकारी ने यह कहते हुए मना कर दिया कि उनके गश्ती गाड़ी में तेल नहीं है। इस कारण से वारदात के तुरंत बाद घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाएंगे। वारदात के 6 से 7 घंटे के बाद बुधवार को सुबह 9:00 बजे कोतवाली थाना के दो जमादार पहुंचे। घटनास्थल का मुआयना किया और उसके बाद चले गए। वारदात के बाद व्यवसायियों में रोष और भय व्याप्त है।

मिली जानकारी के अनुसार हाते  गोदाम के व्यवसाय तेल डालडा व किराना व्यवसाई नम्रता ट्रेडर्स सुजीत कुमार गुप्ता के कार्यालय को निशाना बनाया। जहां से अपराधियों ने चार गेट के पास पांच ताला को गैस कटर से काट दिया। ताला तोड़ने के उपरांत यहां से 125000 रुपये नगद 11000 मूल्‍य के चांदी के सिक्का, टीवी, लैपटॉप और डीवीआर चुरा लिया। उसके बाद खाद्य तेल व्यवसायी देवयंती ट्रेडिंग के प्रोपराइटर विकास कुमार की दुकान का ताला काटा। यहां के पांच ताला को गैस कटर से काटा गया। दुकान के गला में रखें छह लाख नगदी, कैमरा अपराधी लेकर फरार हो गए। इसके बाद खाद्य तेल व्यवसाई अकाश ट्रेडर्स के प्रोपराइटर विनोद प्रसाद के शटर का ताला काटकर 60 से 65 हजार नगद सोना चांदी का सिक्का लेकर फरार हो गया। इसी तरह हाेते गोदाम परिसर में ही किराना व्यवसायी एसपी ट्रेडर्स पवन कुमार के दुकान का शटर का ताला काटकर पांच नगद लेकर फरार हो गया।

इस पूरी वारदात की सूचना वरीय पुलिस अधीक्षक, जिला पदाधिकारी एवं सेंट्रल बिहार चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों को दी गई है। व्यवसायियों का कहना है कि शनिवार को बैंक बंद होने के कारण तगादा की राशि संग्रहित की गई थी। इतनी बड़ी राशि को लेकर घर भी नहीं ले जा सकते थे। इस कारण से दुकान में राशि को रख दिया गया। अब दुकान में भी राशि सुरक्षित नहीं है। ऐसे में व्यवसाई तगादा की राशि रखे तो कहां रखे। बिल्कुल असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। घटनास्थल से महज 50 कदम की दूरी पर टेकारी रोड के हाते गोदाम में अपराधी वारदात को अंजाम देते रहे और किसी को पता भी नहीं चला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.