Move to Jagran APP

टिकारी में सिलाई सीख घर लौट रहीं तीन किशोरियों से छेड़खानी, एक ना‍बालिग के फाड़ दिए कपड़े

गुरुवार की शाम पीडि़त किशोरी मऊ बाजार से सिलाई सीखकर गांव लौट रही थी। उसके सा‍थ दो सहेलियां भी थीं। मऊ के ही तीन युवक उनके पीछे लग गए और सुनसान जगह पर मौका पाकर छेड़खानी करने लगे। इस दौरान विरोध करने पर उन्‍होंने किशोर के कपड़े फाड़ दिए।

By Prashant KumarEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 03:26 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 03:26 PM (IST)
टिकारी में सिलाई सीख घर लौट रहीं तीन किशोरियों से छेड़खानी, एक ना‍बालिग के फाड़ दिए कपड़े
छेड़खानी का आरोपित गिरफ्तार कर भेजा गया जेल। जागरण।

संवाद सहयोगी, टिकारी। टिकारी थानांतर्गत मऊ ओपी क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है। शिकायत मिलते ही पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो फरार अभियुक्‍तों को दबोचने के लिए छापेमारी चल रही है।

loksabha election banner

बदमाशों ने किशोरी के फाड़ दिए कपड़े

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की शाम पीडि़त किशोरी मऊ बाजार से सिलाई सीखकर गांव लौट रही थी। उसके सा‍थ दो सहेलियां भी थीं। मऊ के ही तीन युवक उनके पीछे लग गए और सुनसान जगह पर मौका पाकर छेड़खानी करने लगे। इस दौरान विरोध करने पर उन्‍होंने किशोर के कपड़े फाड़ दिए। किसी तरह तीनों लड़कियां बदमाशों की चंगुल से निकलकर घर पहुंचीं और स्‍वजनों से आपबीती सुनाई।

पिटाई में टूट गई महिला के हाथ की हड्डी

घर की बेटियों से छेड़खानी की बात सुनकर तीनों लड़कियों के स्‍वजन आग बबूला हो गए। वे गांव के कुछ लोगों के साथ मऊ पहुंचे और आरोपितों के घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान एक महिला के हाथ की हड्डी टूट गई। उसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। तब उस नाबालिग की मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके कपड़े फटे थे। आरोपितों में महंगु चौधरी का बेटा संजय, पवन कुशवाहा का बेटा अंकुर और सैलून भगत का बेटा मुन्‍ना शामिल है।

पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत दर्ज हुई प्राथमिकी

मऊ ओपी प्रभारी रंजन चौधरी ने बताया कि नाबालिग की मां के बयान पर तीनों आरोपितों के खिलाफ आइपीसी और पॉक्‍सो एक्‍ट की सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस ने सभी आरोपितों के घर छापेमारी की, लेकिन केवल संजय गिरफ्त में आ सका। उसे कोर्ट में पेश कराने के बाद न्‍यायिक हिरासत में अनुमंडल जेल भेज दिया गया है। अन्‍य दो आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। वे जल्‍द पुलिस गिरफ्त में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.