Move to Jagran APP

T20 World Cup 2021: टीम इंडिया में ईशान के शामिल होने पर नवादा में जश्‍न, दादा-दादी ने बांटी मिठाई

यूएई एवं ओमान में 17 अक्‍टूबर से होने वाले टी-ट्वेंटी वर्ल्‍ड कप के लिए टीम इंडिया में ईशान किशन को शामिल किए जाने पर उनके पै‍तृक घर पर जश्‍न का माहौल है। उनके दादा-दादी ने मिठाई बांटकर जश्‍न मनाया।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Fri, 10 Sep 2021 11:10 AM (IST)Updated: Fri, 10 Sep 2021 11:10 AM (IST)
T20 World Cup 2021: टीम इंडिया में ईशान के शामिल होने पर नवादा में जश्‍न, दादा-दादी ने बांटी मिठाई
जश्‍न मनाते ईशान किशन के दादा-दादी। जागरण

नवादा, जागरण संवाददाता। 17 अक्टूबर से आयोजित होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप क्रिकेट प्रतियोगिता (T-20 World Cup 2021) के लिए टीम इंडिया (Team India) का ऐलान कर दिया गया है। टीम में पहली बार नवादा के लाल क्रिकेटर ईशान किशन (Ishan Kishan) को शामिल किया गया है। ईशान किशन को इंडिया टीम में शामिल होने की खबर सुनते ही उनके घर पर जश्न का माहौल है। जिलेभर के क्रिकेट प्रेमियों व खिलाड़ियों में काफी खुशी देखी जा रही है। नगर के पुरानी जेल रोड स्थित ईशान के आवास पर समर्थकों की काफी भीड़ लग रही है। ईशान की दादी नवादा की पूर्व सिविल सर्जन डॉ. सावित्री शर्मा ने कहा कि मैंने भगवान से जो प्रार्थना की है। आज वह सबकुछ मिल रहा है। अगली ख्वाहिश है कि टेस्ट क्रिकेट खेले और हम मैदान में बैठकर मैच देखें।उन्होंने कहा कि टी-20 विश्व कप में स्थान मिला है। मैं इसके लिए काफी खुश हूं।

loksabha election banner

दादा बोले-इसी तरह धमाल मचाता रहे मेरा ईशान 

भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रसिद्ध चिकित्सक ईशान किशन के दादा डॉ. शत्रुघ्‍न प्रसाद सिंह ने कहा कि देश का नाम रोशन कर रहा है। ईशान किशन इसी तरह धमाल मचाते रहें। साथ ही अपने पौत्र को बधाई दी। उन्होंने बताया कि चिकित्सक, नेता, जनप्रतिनिधि सहित तमाम लोग घर पर पहुंचकर बधाई दे रहे हैं। जिलेभर में खुशी का माहौल है। साथ ही जगह-जगह जश्न मनाया जा रहा है। उनके समर्थकाें व जिलावासियों को उस दिन का इंतजार है जिस दिन ईशान भारत और पाकिस्तान टीम के मुकाबला में खेलेगा। और बेहतर प्रदर्शन कर देश व नवादा का नाम रोशन करेगा। जिले के क्रिकेट खेल प्रेमियों व खिलाड़ियों ने टी-20 वर्ल्ड कप में चयन को लेकर ईशान किशन को बधाई दी है।

बता दें कि संयुक्‍त अरब अमीरात और ओमान में मैच खेले जाएंगे। इसके लिए 15 सदस्‍यीय टीम में ईशान किशन को शामिल किया गया है। चीफ सेलेक्‍टर चेतन शर्मा ने बताया कि ईशान किशन ओपनिंग के साथ ही मिडिल आर्डर में भी बल्‍लेबाजी कर सकते हैं। स्पिन खेलने में भी माहिर हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.