Move to Jagran APP

बिहार में पिस्‍टल के साथ पकड़े गए सियालदह के सीनियर सेक्शन इंजीनियर, जानें किस लिए खरीदा था हथियार

आरपीएफ (Railway Protection Force) के उपनिरीक्षक विक्रमदेव सिंह व साथ में टास्क फोर्स टीम के जवान ट्रेन संख्या 02987 सियालदह अजमेर स्पेशल एक्सप्रेस (Sealdah Ajmer Special Train) के प्लेटफार्म संख्या एक पर आने के समय निगरानी के लिए गश्त कर रहे थे।

By Prashant KumarEdited By: Published: Thu, 05 Aug 2021 07:31 PM (IST)Updated: Thu, 05 Aug 2021 07:31 PM (IST)
बिहार में पिस्‍टल के साथ पकड़े गए सियालदह के सीनियर सेक्शन इंजीनियर, जानें किस लिए खरीदा था हथियार
पुलिस की गिरफ्त में रेलवे इंजीनियर व उसका साथी। जागरण।

जागरण संवाददाता, गया। गया जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर गुरुवार को आरपीएफ ने रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया। वे पश्चिम बंगाल के रेलवे मंडल सियालदह के लक्ष्मीकांतपुर में सीनियर सेक्शन इंजीनियर टीआरडी के रूप में कार्यरत है।

loksabha election banner

आरपीएफ (Railway Protection Force) के उपनिरीक्षक विक्रमदेव सिंह व साथ में टास्क फोर्स टीम के जवान ट्रेन संख्या 02987 सियालदह अजमेर स्पेशल एक्सप्रेस (Sealdah Ajmer Special Train) के प्लेटफार्म संख्या एक पर आने के समय निगरानी के लिए गश्त कर रहे थे। इसी दौरान यह कार्रवाई हुई। आरपीएफ उप निरीक्षक ने बताया कि गश्त के दौरान जंक्शन के मध्य फुटओवरब्रिज के रैंप के नीचे स्थित चाइल्डलाइन के पास खड़ी ट्रेन की कोच संख्या बी-05 से एक युवक को तेजी से उतर कर जाते दिखा। उसकी अवस्था को संदिग्ध पाकर उसे रुकने को कहा। लेकिन वह भागने का प्रयास किया। जिसे घेर कर आरपीएफ की टीम ने उसे पकड़ा।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम शशि कुमार रोशन, पिता रामाशीष प्रसाद,जहानाबाद जिले के सरेन थाना मखदुमपुर का रहने वाला है। आरपीएफ उप निरीक्षक ने बताया कि तलाशी के दौरान वह विरोध कर रहा था। आरपीएफ के इंस्पेक्टर एएस सिद्दीकी ने बताया कि गिरफ्तार युवक का आरपीएफ के टीम ने तलाशी लिया। जिसमें उसके कमर के दाहिने भाग में पैंट के अंदर छुपा के रखा एक देसी कट्टा जो प्वांइट 303 गोली से लोडेड था

साथ ही उसके पास से एक काला पिट्ठू बैग से कपड़े अन्य खाने का सामान, एक डायरी व दो एंड्रॉयड मोबाइल बरामद हुआ। उसके पिछले पैकेट से एक भूरे रंग का पर्स से प्रिविलेज पास नंबर 426252 हावड़ा से नई दिल्ली 28 अगस्त तक मान्य था एवं एनपीएस कार्ड नंबर 1015371668 तथा सीनियर सेक्शन इंजीनियर टीआरडी/आई कार्ड नंबर एनजी00768/19 बरामद हुआ। आरपीएफ ने गिरफ्तार इंजीनियर को अग्रिम कार्रवाई के लिए जीआरपी थाना के हवाले कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.