Move to Jagran APP

औरंगाबाद: तीन ट्रक चालकों के हाथ-पैर बांध जमकर पिटाई फिर लूट, प्राथमिकी दर्ज करने गए तो पुलिस ने भगाया

शुक्रवार की रात लुटेरों ने जमकर तांडव मचाया। सड़क पर कांटी लगा पहले ट्रकों का टायर पंचर किया और बाद में तीनों वाहनों के चालक को अपहृत कर खेत में ले गए। हाथ पैर बांधकर पिटाई की। चालकों से लुटेरों ने 25 हजार रुपये नगद एवं दो मोबाइल लूट लिया।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 06:17 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 06:17 PM (IST)
औरंगाबाद: तीन ट्रक चालकों के हाथ-पैर बांध जमकर पिटाई फिर लूट, प्राथमिकी दर्ज करने गए तो पुलिस ने भगाया
औरंगाबाद में वहां चालकों से लूट की सांकेतिक तस्वीर

 जागरण संवाददाता, औरंगाबाद : दाउदनगर थाना क्षेत्र के दाउदनगर-गया रोड में शुक्रवार की रात लुटेरों ने जमकर तांडव मचाया। सड़क पर कांटी लगा पहले ट्रकों का टायर पंचर किया और बाद में तीनों वाहनों के चालक को अपहृत कर खेत में ले गए। हाथ पैर बांधकर जमकर पिटाई की। चालकों से लुटेरों ने 25 हजार रुपये नगद एवं दो मोबाइल लूट लिया। घायल चालक वीरा कुमार चौरसिया का इलाज अनुमंडल अस्पताल दाउदनगर एवं नंदलाल एवं एक अन्य का इलाज निजी अस्पताल में किया गया। लूट की घटना रात में हुई जिसकी सूचना दाउदनगर थाना पुलिस को दी गई।

loksabha election banner

कांटी लगा लुटेरों ने ट्रक का टायर पंचर किया

दाउदनगर थाना के दारोगा वीरेंद्र कुमार पासवान घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की। मोतीहारी जिले के आदापुर थाना क्षेत्र के माझी बरवां गांव निवासी चालक वीरा कुमार चौरसिया ने पुलिस को बताया कि पहले सड़क पर कांटी लगा लुटेरों ने ट्रक का टायर पंचर किया। पंचर बनाने जब ट्रक से नीचे उतरे तो लुटेरों ने हथियार का भय दिखा अपने कब्जे में ले लिया। पहले से भी दो वाहनों के चालकों को कब्जे में ले रखा था। तीनों को खेत में ले गए और हाथ-पैर बांधकर पिटाई की। कहने लगे कि ट्रक को बीच सड़क पर खड़ा कीजिए ताकि जाम हो जाए। चालकों ने कहा कि टायर पंचर है ऐसा नहीं हो सकता तो लुटेरों ने पिटाई की। वीरा ने पुलिस को बताया कि 15 हजार रुपये एवं कीमती मोबाइल लुटेरों ने लूट लिया। दूसरे चालक नंदलाल से 10,000 रुपए नगद एवं मोबाइल लूट लिया। तीसरे चालक से कितने की लूट हुई इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है।

कोंच से धान लेकर मोतीहारी जा रहे थे 

पटना रोड स्थित आरएसवीपी पेट्रोल पंप पर चालकों ने बताया कि गया जिले के कोंच से धान लेकर मोतीहारी जा रहे थे कि रास्ते में लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि इससे पहले भी गया एवं पटना रोड में लूट की कई घटनाएं हुई है परंतु पुलिस उसे उजागर करने की बजाए दबाने में लग जाती है। तीन दिन पहले पटना रोड में सिपहां मोड़ के पास लुटेरों ने ट्रक का शीशा काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। प्रभारी एसडीपीओ नभ वैभव ने बताया कि ट्रक चालकों से लूट के घटना की जानकारी हमें नहीं है। दाउदनगर थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने लूट की घटना से इंकार किया है। मेरे मामले में संज्ञान आया है, जो लोग दोषी होंगे कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस मामले को दबाने में लग जाती है

दाउदनगर थाना क्षेत्र में अपराध की घटनाएं बढ़ी है। सड़क पर लूट की वारदात लगातार हो रही है। पुलिस लुटेरों को गिरफ्तार करने के बजाए मामले को दबाने में लग जाती है। स्थिति यह है कि इस रास्ते से गुजरने वाले वाहनों के चालक दहशत में हैं। डा. प्रकाश चंद्रा की माने तो इन दिनों लूट की कई घटनाएं प्रतिदिन हो रही है परंतु पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है। शुक्रवार की रात हुई घटना इसका उदाहरण है। लूट में प्राथमिकी दर्ज करने के बजाए पुलिस ट्रक चालकों को भगाने में लगी रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.