Move to Jagran APP

सासाराम में फ्लिपकार्ट कर्मी से हुई सात लाख की लूट कांड में फरार प्रिंस अरेस्ट, चार पहले ही जा चुके हैं जेल

सासाराम में पिछले वर्ष तीन अप्रैल को एक फ्लिपकार्ट कर्मी से हुई सात लाख 48 हजार 486 रुपये लूट मामले में पुलिस को एक और सफलता मिली है। पुलिस ने इस मामले फरार चल रहे आरोपित प्रिंस को अरेस्ट कर लिया है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 01:15 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 01:15 PM (IST)
सासाराम में फ्लिपकार्ट कर्मी से हुई सात लाख की लूट कांड में फरार प्रिंस अरेस्ट, चार पहले ही जा चुके हैं जेल
फ्लिपकार्ट कर्मी से हुई लूटकांड में पुलिस ने प्रिंस को किया अरेस्ट। सांकेतिक तस्वीर

संवाद सहयोगी, डेहरी आनसोन (रोहतास)। मुफस्सिल थाना के तेंदुआ दुसाधी गांव के समीप पुरानी जीटी रोड पर गत वर्ष तीन अप्रैल को एक फ्लिपकार्ट कर्मी से हुई सात लाख 48 हजार 486 रुपये लूट मामले के फरार आरोपित को पुलिस ने रविवार की देर शाम गिरफ्तार किया है। एसपी आशीष भारती ने बताया कि लूट कांड में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए डेहरी मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था।

loksabha election banner

टीम द्वारा उक्त कांड में शामिल अपराध कर्मियों के ठिकानों का पता लगाकर लगातार छापेमारी की जा रही थी।  सूचना मिली कि घटना में संलिप्त अपराधकर्मी डेहरी नगर थाना क्षेत्र के शिवगंज में छिपा हुआ है। पुलिस ने शिवगंज मोहल्ले में तत्काल छापेमारी कर इस कांड के आरोपित प्रिंस कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने उक्त कांड में संलिप्त रहने की बात स्वीकार की है। इस कांड के चार आरोपितों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। शेष बचे अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार प्रिंस पर डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र में गत जून व राजपुर थाना में गत वर्ष अप्रैल माह में घटित दो अन्य आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। अन्य थानों से भी इसके आपराधिक इतिहास का पता किया जा रहा है।

लापता व्यवसायी का नहीं मिल पाया सुराग

संवाददाता,सासाराम । रोहतास। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुरादाबाद गांव से लापता व्यवसायी का अबतक पता नहीं चल पाया है। लापता व्यवसायी उक्त गांव निवासी प्रयाग शर्मा बताए जा रहे हैं। स्वजनों ने बताया की वे 18 जनवरी की सुबह रोज की तरह चाय पीने की बात कह घर से निकले थे। देर शाम तक घर वापस नहीं लौटने पर स्वजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल पाया। अंत में परिवार के लोगों ने 21 जनवरी को थाने में सनहा दर्ज कराया। प्रयाग शर्मा गेट ग्रील कारोबारी बताए जा रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस भी उनका अभी तक पता नहीं लगा पाई है। परिवार वाले उनके साथ किसी अनहोनी की आशंका को ले चिंतित हैं। थानाध्यक्ष देवराज राय ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। लापता व्यवसायी का जल्द पता लगा लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.