Move to Jagran APP

पूर्व मंत्री डॉ. प्रेम कुमार व गया के सांसद विजय मांझी को ढूंढने पर मिलेगा इनाम, लगाया गया पोस्‍टर

गया शहर में जगह-जगह पर पूर्व मंत्री डॉ. प्रेम कुमार और सांसद विजय मांझी की गुमशुदगी का पोस्‍टर लगाया गया है। इसमें लिखा है कि कोरोना काल में जनता को मरने के लिए छोड़कर दोनों गायब हैं। हालांकि सांसद-विधायक ने इन बातों को फिजूल बताया है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 05:09 PM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 05:09 PM (IST)
पूर्व मंत्री डॉ. प्रेम कुमार व गया के सांसद विजय मांझी को ढूंढने पर मिलेगा इनाम, लगाया गया पोस्‍टर
गया शहर में दीवार पर लगा गुमशुदा का पोस्‍टर। जागरण

गया, जागरण संवाददाता। गया शहर के गेवाल बिगहा बथान और पुलिस लाइन रोड में लापता का पोस्‍टर चिपकाया गया है। खास बात यह है कि यह पोस्‍टर किसी आम आदमी के संबंध में नहीं बल्कि गया के सांसद विजय मांझी (MP Vijay Manjhi)और पूर्व मंत्री सह विधायक (Former Minister and BJP MLA)डॉ. प्रेम कुमार की गुमशुदगी के संबंध में है। पोस्‍टर पर लिखा है कि ये दोनों कोरोना काल में गया की जनता को मरने के लिए छाेड़ कर चले गए हैं। हालांकि दोनोंं जनप्रतिनिधियों ने पोस्‍टर पर लिखे आरोपों को नकार दिया है। उनका कहना है कि वे जनता के बीच रहकर उनकी मदद कर रहे हैं।

loksabha election banner

शहर में लगाया गुमशुदा का पोस्‍टर  

गौरतलब है कि कोरोना की त्रासदी से जनता जूझ रही है। हर तरफ लोगों को निराशा दिख रही है। ऐसे में अपने जनप्रतिनिधियों की जरूरत उन्‍हें महसूस हो रही है। खासकर किसी मरीज को अस्‍पताल में भर्ती कराने उन्‍हें बेड दिलाने या जरूरी दवा दिलवाने के समय लोगों को अपने सांसद-विधायक की जरूरत पड़ रही है। शायद ऐसी ही जरूरत में सांसद और विधायक के संबंध में पोस्‍टर चस्‍पा किया गया है। पोस्‍टर पर ऊपर गुमशुदा लिखकर नीचे सांसद और विधायक की तस्‍वीर लगाई गई है। दोनोंं पोस्‍टर पर अलग-अलग सांसद और विधायक का नाम लिखकर आगे जोड़ा गया है कि वे इस कोरोना काल में गया के नागरिकों को मरने के लिए छोड़कर चले गए हैं। जिन भाइयों को मिलें, गया की जनता के बीच लाने का कष्‍ट करें। विधायक जी और सांसद को ढूंढने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा।  पोस्‍टर पर सबसे नीचे निवेदक में गया की जनता लिखा हुआ है। 

हर दिन पदाधिकारियों से लेते रहते हैं जानकारी 

इस संबंध में जब सांसद विजय मांझी का पक्ष लिया गया तो उन्‍होंने कहा कि वे घर पर हैं। लेकिन हर दिन डीएम, मेडिकल सुपरीटेंडेंट समेत अन्‍य अधिकारियों के संपर्क में रहते हैं। जिनको जरूरत पड़ रही है, उन्‍हें अस्‍पतालोंं में एडमिट भी करवा रहे हैं। जो भी संपर्क कर रहा है, उसकी मदद कर रहे हैं। पोस्‍टर पर लगाए गए आरोप अनर्गल हैं। मालूम हो कि सांसद विजय मांझी भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। 

आलोचना के लिए स्‍वतंत्र है जनता 

वहीं पूर्व मंत्री सह भाजपा के नगर विधायक डॉ. प्रेम कुमार का कहना है कि वे 24 घंटे गया में उपलब्‍ध हैं। लॉकडाउन के नियमों का अनुपालन कर रहे हैं और करा भी रहे हैं। पब्लिक और प्रशासन के बीच समन्‍वय बनाने का काम किया है। एएनएमएमसीएच हो या अन्‍य अस्‍पताल जहां भी कोई कमी दिख रही है। उसे दूर करा रहे हैं। सरकार से नियमित रूप से संपर्क में हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.