Move to Jagran APP

Rohtas Crime: व्‍यवसायी को लूटने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने दबोचा, दो कट्टे, गोलियां व रुपये बरामद

रोहतास पुलिस की सक्रियता से दो दिन पूर्व लूट की वारदात को अंजाम देने में शामिल दो अपराधियों को दबोच लिया गया है। हथियार बरामद किए गए हैं। उनके अन्‍य साथियों की धड़पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 03:30 PM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 03:30 PM (IST)
Rohtas Crime: व्‍यवसायी को लूटने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने दबोचा, दो कट्टे, गोलियां व रुपये बरामद
अपराधियों के पास से गिरफ्तार हथियार व रुपये। जागरण

संवाद सहयोगी, डेहरी आन सोन ( रोहतास )। जिले के नोखा थाना क्षेत्र के जाखिनी पुल पर दो दिन पूर्व लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया है। उनके पास से दो देसी कट्टा, दो गोली, आधा दर्जन खोखा, लूट में प्रयुक्त बाइक व लूट के 4700 रुपये भ्‍ाी बरामद किए गए हैं।  पकड़े गए अपराधियों में अगरेर थाने के तुर्की गांव निवासी अमन कुमार और नोखा थाने के कदवां गांव से विसर्जन पासवान उर्फ राहुल उर्फ राधा शामिल हैं।

loksabha election banner

लूट लिए थे 40 हजार रुपये व मोबाइल

एसपी आशीष भारती ने बताया कि सासाराम के शृंगार सामग्री के व्यवसायी कुतुबद्दीन अंसारी उर्फ गुड्डू दो दिन पूर्व तकादा कर लौट रहे थे। इसी क्रम में जाखिनी पुल पर बाइक पर सवार चार अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर मारपीट की थी। उनके पास से 40 हजार रुपये व एक मोबाइल भी लूट लिया था। एसपी ने बताया कि घटना के बाद एसडीपीओ सासाराम के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। तकनीकी जांच के बाद नोखा थानाध्यक्ष व अन्य पुलिस पदाधिकारियों ने इस कांड में शामिल अमन कुमार को अगरेर थाने के तुर्की गांव से गिरफ्तार किया। उसके पास से लूट के तीन हजार रुपये व एक मोबाइल बरामद किए गए। उससे पूछताछ के आधार पर विसर्जन पासवान उर्फ राहुल उर्फ राधा  को नोखा थाना के कदवां गांव से गिरफ्तार किया। उसके पास से लूट के 1700 रुपये व एक मोबाइल, दो कट्टा, दो जिंदा कारतूस, 6 खोखा व लूट में प्रयुक्त अपाची बाइक (BR 24 Z  4658) बरामद किए गए।

अमन का रहा है आपराधिक इतिहास

उन्होंने बताया कि लूट कांड शामिल अन्य दो अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है । एसपी ने बताया कि अमन कुमार पहले भी लूट कांडो में शामिल रहा है । उसपर  सासाराम नगर थाने में दो प्राथमिकी (81 /20 व 105 /20) अंकित है ।अन्य अपराधियो का आपराधिक इतिहास का पता किया जा रहा ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.