Move to Jagran APP

Ashiwini Choubey : पीएम मोदी ने समझा अश्विनी चौबे का दर्द, कान में कह दी ऐसी बात कि हो गए गदगद; पारस को भी मनाया

Bihar Political News पीएम मोदी ने बिहार के पूर्णिया और गया में जनसभा की। गया में पीएम मोदी के साथ अश्विनी चौबे और पशुपति पारस भी मंच पर नजर आए। मंच पर अश्विनी चौबे को देखकर यह कयास लगाया जा रहा है कि वह मान गए हैं। दरअसल अश्विनी चौबे पिछली बार बक्सर से सांसद चुने गए थे। इस बार भाजपा ने उनकी जगह मिथिलेश तिवारी को अवसर दिया है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Wed, 17 Apr 2024 08:39 AM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 08:53 AM (IST)
गया के मंच पर पीएम मोदी और अश्विनी कुमार चौबे। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, गया। Bihar Politics In Hindi जनता को साधने के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने सहयोगियों को भी स्वयं से जोड़े रखने का पूरा जतन किया। केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) मंच पर सबसे किनारे की कुर्सी पर बैठे थे। नजर पड़ते ही प्रधानमंत्री ने लपककर उनका हाथ पकड़ा और कुछ फुसफुसाए।

loksabha election banner

फिर चौबे को अपने बगल की कुर्सी पर बैठा लिया। उसके बाद कुछ देर तक दोनों के बीच बातचीत चलती रही। अश्विनी चौबे पिछली बार बक्सर से सांसद चुने गए थे। इस बार भाजपा ने उनकी जगह मिथिलेश तिवारी को अवसर दिया है।

कानाफूसी का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब प्रसारित

चौबे को कोसने वाले कोसते रहें, लेकिन प्रधानमंत्री के इस स्नेह-सानिध्य से वे गदगद हो चुके हैं। मंच पर अलग-थलग दिख रहे लोक जनशक्ति पार्टी (राष्ट्रीय) के नेता पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) के भी निकट जाकर प्रधानमंत्री ने उनके कान में कुछ कहा। दोनों की कानाफूसी का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब प्रसारित हो रहा है।

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में अपनी पार्टी की हिस्सेदारी नहीं मिलने से क्षुब्ध होकर पारस ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से त्यागपत्र दे दिया था। हालांकि, बाद में उन्होंने राजग के लिए सहयोग-सक्रियता की प्रतिबद्धता भी जताई। उसी प्रतिबद्धता के कारण वे मंच पर पहुंचे थे। प्रधानमंत्री की पुचकार ने निहाल कर दिया है।

यह भी पढ़ें-

Hemant Soren के केस में आ सकता है नया मोड़! ED ने आधी रात को JMM नेता समेत 4 लोगों को किया अरेस्ट

Bihar Crime News : पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना, दो बेटियों के साथ पिता ने बनाया संबंध; एक को हुई बच्ची


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.