Move to Jagran APP

टीवी से चिपके रहे लोग, सड़कों पर वीरानी

लोकसभा चुनाव के रुझान व परिणाम जानने को लेकर लोग सुबह से टेलीविजन से चिपके रहे। इसके कारण शहर की सड़कों पर वीरानी सी छाई रही। मतगणना शुरू होने से पहले ही चाय की दुकानों से लेकर चौक-चौराहों पर परिणाम को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 May 2019 12:14 AM (IST)Updated: Fri, 24 May 2019 06:22 AM (IST)
टीवी से चिपके रहे लोग, सड़कों पर वीरानी
टीवी से चिपके रहे लोग, सड़कों पर वीरानी

सुभाष कुमार, गया

prime article banner

लोकसभा चुनाव के रुझान व परिणाम जानने को लेकर लोग सुबह से टेलीविजन से चिपके रहे। इसके कारण शहर की सड़कों पर वीरानी सी छाई रही। मतगणना शुरू होने से पहले ही चाय की दुकानों से लेकर चौक-चौराहों पर परिणाम को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे। हरेक पार्टी के कार्यकर्ता अपने-अपने प्रत्याशियों की जीत के दावे करते नहीं थक रहे थे। जैसे ही मतगणना शुरू होने का समय और पहला-दूसरा राउंड का रुझान सामने आया। चुनाव परिणाम का परिदृश्य साफ होने लगा। अपने-अपने पार्टी प्रत्याशियों के जीत के दावे करने वाले भी किनारा लेने में पीछे नहीं रहे। शहर के कई टीवी शो रूम में भी लोग मतगणना के रुझान देखते नजर आए। एक तरफ गर्म हवा झोंके के साथ शहर का तापमान बढ़ता जा रहा था। रुझान में मिल रही बढ़त एनडीए नेता व समर्थकों को ठंडी का अहसास करा रहा था तो महागठबंधन के नेता और कार्यकर्ताओं में मायूसी भर रहा था। सभी ईवीएम को कोस रहे थे।

-----

युवाओं की राय

फोटो-

लोकसभा चुनाव का परिणाम अप्रत्याशित है, जिससे खुशी मिली। मोदी जी पर विश्वास कर देश की जनता पांच वर्ष के लिए फिर से जिम्मेदारी दी है। आशा है, प्रधानमंत्री के रूप में मोदी देश को और आगे लेकर जाएंगे।

डॉ. संजीव कुमार, इएनटी चिकित्सक गया

---

फोटो-

चुनाव परिणाम ने सभी को चौंका दिया है। मोदी ने देश की जनता का विश्वास जीता है। उनके नेतृत्व में देश निरंतर आगे बढ़ रहा है। अब फिर से देश में एक नई विकास की गाथा लिखी जाएगी। सबका साथ सबका विकास का सपना साकार होगा।

जीवन कुमार, युवा, होटल व्यवसायी

----

फोटो-

चुनाव परिणाम ने यह साबित कर दिया कि देश में जो पार्टी विकास व देश हित की बात करेगा। उसे ही जनता आंखों पर बैठाएगी। सचमुच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को एक नई ऊंचाई दी थी। जिसे जनता ने स्वीकार कर फिर से भरोसा किया है।

गौरव कुमार, युवा

----

फोटो-

चुनाव परिणाम देश की जनता को अपने अधिकार के साथ जीने का द्योतक है। जनता जान चुकी है कि कौन से नेता क्या कर रहे हैं? वो नहीं जो प्रधानमंत्री के पद पर बैठकर ब्लू व्हेल वीडियो गेम खेलना चाहते हैं।

दीपक कुमार, नवाब कॉलोनी डेल्हा।

---


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.