Move to Jagran APP

बिहार में महिला के साथ RJD नेता की बेहद आपत्तिजनक तस्‍वीरें वायरल, मामले में तेज हुई सियासत

Bihar Politics बिहार के नवादा के जिला राजद उपाध्‍यक्ष प्रिंस तमन्‍ना की कुछ आपत्तिजनक तस्‍वीरें फेसबुक पर वायरल की गई हैं। जदयू मीडिया सेल के संजय कुमार ने अपनी फेसबुक पर इसे पोस्‍ट किया है। इसमें वे एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं। आप भी देखिए।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 11:27 AM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 05:57 PM (IST)
बिहार में महिला के साथ RJD नेता की बेहद आपत्तिजनक तस्‍वीरें वायरल, मामले में तेज हुई सियासत
महिला संग आरजेडी नेता की तस्‍वीर। साभार: सोशल मीडिया।

नवादा, जागरण संवाददाता। राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के नवादा जिला उपाध्‍यक्ष सह प्रवक्‍ता प्रिंस तमन्‍ना की एक महिला के साथ कुछ आपत्तिजनक तस्‍वीरें फेसबुक पर वायरल हो गईं हैं। इन तस्‍वीरों की सत्‍यता की पुष्टि हम नहीं करते हैं। हम केवल यह बता रहे हैं कि नवादा के जदयू मीडिया सेल (JDU Media Cell) के संयोजक संजय कुमार के फेसबुक पेज पर ये तस्‍वीरें पोस्‍ट की गईं हैं। फेसबुक पर पोस्‍ट किए जाने के बाद ये तस्‍वीरें वायरल हो गईं हैं। उधर, इस मामले में प्रिस तमन्‍ना ने कहा है कि ये तस्‍वीरें एडिट कर बनाईं गईं हैं, इनका सच्‍चाई से कोई वास्‍ता नहीं है।

loksabha election banner

जदयू मीडिया सेल ने फेसबुक पर जारी किया है पोस्‍ट

जदयू मीडिया सेल ने फेसबुक पर तस्वीरों को पोस्ट करते हुए हमला बोला है। यह पोस्‍ट तेजी से वायरल हो रहा है।

हालांकि यह तस्वीर कब की है इस बारे में पता नहीं चल सका है लेकिन यह तस्वीर पुरानी बताई जा रही है। जदयू मीडिया सेल के संजय कुमार ने राजद के जिला उपाध्यक्ष की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि एक विधायक के परम मित्र और राजद के जिला उपाध्यक्ष प्रिंस तमन्ना का कारनामा देखिए। प्रिंस तमन्ना को राष्ट्रीय जनता दल के सभी लोग योग्य नेता मानते हैं। लेकिन उनका यह रूप देखिए। नवादा जिले की जनता ऐसे घिनौने कार्य के लिए उन्‍हें कभी माफ नहीं करेगी।

(जदयू के मीडिया सेल संयोजक का फेसबुक पोस्‍ट।)

कुछ कर रहे विरोध तो कुछ बता रहे निजता का हनन

जदयू मीडिया सेल के संजय ने सवाल उठाते हुए कहा है कि क्या इसी उम्मीद के चलते जिले की जनता ने वोट दिया था। बहरहाल, फेसबुक पर यह पोस्ट लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया है। कुछ लोग जिला उपाध्यक्ष के पक्ष में खड़े दिख रहे हैं और कह रहे हैं कि किसी बाहरी लोग को किसने निजता को चुनौती देने का हक दिया। वहीं अधिकांश लोग ऐसी हरकत पर आपत्ति व्यक्त कर रहे हैं। बहरहाल, इस पोस्ट के बाद राजनैतिक गलियारे में भूचाल आ गया है। तरह-तरह की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। इधर प्रिंस तमन्‍ना ने कहा है कि यह तस्‍वीर एडिट कर बनाई गई है। मेरी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए विपक्षियों ने बदनाम करने के उद्देश्‍य से ऐसा किया है। इधर जदयू मीडिया सेल के संयोजक संजय यादव ने भी इस मामले में वीडियो जारी किया है।   इसमें उन्होंने तस्वीरों के संबंध में चर्चा की है।

यह भी पढ़ें- पांच वर्षों से विवाहिता संग करता रहा ऐसा, दोस्‍तों को भी साथ लाता था, औरंगाबाद पुलिस ने भेजा जेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.