Move to Jagran APP

रोहतास में कुख्‍यात अपराधियों ने लूटा था ट्रैक्‍टर, चार बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, कई अब तक फरार

रोहतास में रविवार को ट्रैक्‍टर लूट के मामले में पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को दबोचा है। पकड़े गए एक बदमाश पर छह मामले दर्ज हैं। एसपी ने बताया कि अन्‍य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 08:27 AM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 08:27 AM (IST)
रोहतास में कुख्‍यात अपराधियों ने लूटा था ट्रैक्‍टर, चार बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, कई अब तक फरार
रोहतास में चार कुख्‍यात बदमाश गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक फोटो

डेहरी ऑन-सोन (रोहतास), संवाद सहयोगी।  जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के सबराबाद में लूट पाट की घटना के मामले में पुलिस को सफलता मिली है। रविवार को चितरा टाल जाने वाली सड़क पर स्‍कॉर्पियो सवार अपराधियों ने ट्रैक्टर लूट लिया था। इस संबंध में चेनारी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। एसपी के निर्देश में गठित एक विशेष टीम ने लूटे गए ट्रैक्टर और मोबाइल के अलावा घटना में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

दो कट्टा, बाइक व मोबाइल बरामद

एसपी आशीष भारती ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में अकोढ़ीगोला के खपड़ा के रहने वाले सोनु कुमार पासवान उर्फ सूर्या डॉन, विनय पासवान उर्फ विजय पासवान, सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़हार गांव के रहने वाले लव कुमार और बक्सर के रहने वाले रिक्‍की चौधरी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि  इन अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, छह मोबाइल, घटना में इस्तेमाल किए गए दो बाइक बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि इन अपराधियों पर सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र में पूर्व में कई आपराधिक मामलों में  एफआईआर दर्ज है। अपराधियों का इतिहास खंगाला जा रहा है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के पुलिस लगातार छापेमारी जारी है।

पकड़े गए सभी अपराधी हैं कुख्‍यात

एसपी ने बताया कि अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के महुअरी के सोनू कुमार पासवान उर्फ सूर्या डॉन  के खिलाफ रोहतास और औरंगाबाज जिले के विभिन्न थानों में छह मामले दर्ज हैं। जबकि इसी थाना क्षेत्र के विनय पासवान उर्फ विजय पासवान के खिलाफ रोहतास और कैमूर जिले में चार मामले दर्ज हैं। एक अन्य अपराधी लव कुमार के खिलाफ सासाराम और चेनारी थाने में दो मामले  दर्ज हैं। जबकि बक्सर के रहने वाले रिकी चौधरी के खिलाफ रोहतास जिले में तीन मामले दर्ज हैं।

पुलिस को दें घटना की त्‍वरित जानकारी

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद रोहतास एसपी ने सासाराम एसडीपीओ के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया था। जसमें चेनारी और सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुलिस कर्मी शामिल थे। एसपी ने कहा कि रोहतास जिले को पूरी तरह अपराधमुक्त बनाने के लिए पुलिस लगातार सजगता के साथ काम कर रही है। उन्होंने कहा कि इसके लिए आम लोगों के सहयोग की जरूरत है। उन्होंने जिलेवासियों से अपील की है कि किसी भी तरह के आपराधित घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दें। इसके अलावा शराबबंदी को सख्ती से लागू करने के लिए भी आम लोगों के सहयोग की जरूरत है। एसपी ने कहा कि आम लोगों के सहयोग से ही पूरे जिले को भयमुक्त किया जा सकता है। एसपी का कहना है कि अपराधियों को कानून का भय हो और आम लोग चैन की नींद सो सकें इसके लिए रोहतास पुलिस सजगता के साथ काम कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.