Move to Jagran APP

आपकी बेटी मरी नहीं है, प्रेमी के संग भागी है, ठीक ही होगी, माता-पिता को ऐस समझाती है नवादा पुलिस

नवादा के पकड़ीबरावां थाना क्षेत्र से 27 जनवरी को अपहृत किशोरी का पता अभी तक नहीं चल सका है। माता-पिता परेशान हैं। वे पुलिस का चक्‍कर लगा रहे हैं। उनका कहना है कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Thu, 25 Mar 2021 09:16 AM (IST)Updated: Fri, 26 Mar 2021 06:13 AM (IST)
आपकी बेटी मरी नहीं है, प्रेमी के संग भागी है, ठीक ही होगी, माता-पिता को ऐस समझाती है नवादा पुलिस
लड़की के अपहरण मामले में सुस्‍त पड़ी है पुलिस। प्रतीकात्‍मक फोटो

पकरीबरावां (नवादा), संवाद सूत्र। सोलह वर्षीय एक किशोरी पिछले करीब दो माह से घर से गायब है। माता-पिता ने थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज करा रखी है। बेटी की सकुशल बरामदगी के लिए थाना से लेकर एसपी कार्यालय तक का चक्कर काट लिया। लेकिन कोई फायदा नहीं। माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। मां का कहना है कि पुलिस एक ही रट लगा रखी है, बेटी मरी नहीं है। प्रेम प्रसंग में स्वेच्छा से गई है। जहां होगी अच्छे से होगी। समय आने पर खुद ही घर लौट आएगी।

prime article banner

जमुई के युवक पर किशोरी को गायब करने का आरोप

बताया जाता है कि जमुई के अलीगंज का संजय मिस्त्री अपने मामा पकरीबरावां धेवधा कॉलेज के समीप रहने वाले भूषण विश्‍वकर्मा के यहां रहकर ट्रैक्टर का डाला निर्माण करता था। उसी गैराज के ठीक पीछे में रह रहे एक परिवार की किशोरी को अपने झांसे में लेकर संजय फरार हो गया। घटना 27 जनवरी को हुई। पहले स्वजनों ने अपने स्तर से पता लगाने की कोशिश की। कहीं अता-पता नहीं चलने पर 30 जनवरी को संजय पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई।

केस उठाने की मिल रही धमकी

माता-पिता का आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वह डीएसपी से लेकर एसपी तक से गुहार लगा चुकी है, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। मां का कहना है कि आरोपी का मामा अब केस उठाने की धमकियां देने लगा है। इस कारण वे भयभीत हैं। मंगलवार को वह फिर से पकरीबरावां अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकेश कुमार साहा के पास जाकर बेटी की बरामदगी व अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि जब से बेटी गायब हो गई है तब से उनका भूख-प्‍यास सब छिन चुका है। वे बेटी की  सलामती की प्रार्थना कर रहे हैं। अनहोनी की आशंका से वे सहमे हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.