Move to Jagran APP

नवादा: चोरी के कपड़े व मशीन बरामद, दिल्ली के फैक्ट्री से हुई थी चोरी, भदौनी के दुकान से  बरामदगी

दिल्ली के एक कपड़ा फैक्ट्री से चोरी गई कपड़े और दो मशीनों को नवादा में बरामद किया गया है। नगर थाना क्षेत्र के भदौनी स्थित एक घर और शहर की एक दुकान से बरामदगी हुई है। 8 जनवरी को उनकी फैक्ट्री से नौ मशीन और कपड़ों की चोरी हुई थी।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 04:42 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 04:42 PM (IST)
नवादा: चोरी के कपड़े व मशीन बरामद, दिल्ली के फैक्ट्री से हुई थी चोरी, भदौनी के दुकान से  बरामदगी
चोरी के कपड़े व मशीन लेकर भागते चोर की सांकेतिक तस्वीर

 संवाद सहयोगी, नवादा : दिल्ली के एक कपड़ा फैक्ट्री से चोरी गई कपड़े और दो मशीनों को नवादा में बरामद किया गया है। नगर थाना क्षेत्र के भदौनी स्थित एक घर और शहर की एक दुकान से बरामदगी हुई है। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। दोनों कपड़ा फैक्ट्री में बतौर कारीगर काम करते थे। गिरफ्तार किया गया है। कपड़ा फैक्ट्री चलाने वाले मो. मुजम्मिल ने बताया कि 8 जनवरी को उनकी फैक्ट्री से नौ मशीन और कपड़ों की चोरी हुई थी। उनके यहां काम करने वाले कारीगरों ने घटना को अंजाम दिया था। तब से वे सभी तलाश में जुटे थे। 

loksabha election banner

मित्रों से पता चला चोर नवादा पहुंचे हुए हैं

नवादा में रहने वाले मित्रों से संपर्क किया तो पता चला कि कारीगर नवादा पहुंचे हुए हैं और कपड़ों को एक दुकान में देखा गया है। जिसके बाद वे नवादा पहुंचे। पहले खुद शहर के लाल चौक स्थित एक दुकान में जाकर छानबीन की तो कपड़े मिले। इसके बाद नगर थाना की पुलिस से संपर्क किया और कपड़ों को बरामद किया। वहीं भदौनी में भी एक घर से कपड़े व चोरी के दो मशीन बरामद हुए। उन्होंने बताया कि अभी पूरे माल की बरामदगी नहीं हुई है।

पकड़े गए सामानों की कीमत लगभग नौ रुपये

पकड़े गए दोनों युवकों के दो भाई अभी फरार हैं। उनसे अन्य माल की बरामदगी हो सकती है। उन्होंने यह भी बताया कि चोरी गए सामानों की कीमत तकरीबन नौ लाख रुपये है। इधर, थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि अभी मामले की छानबीन की जा रही है। कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.