Move to Jagran APP

Nawada News: शराब धंधेबाज के घर पर रेड करने गई पुलिस टीम पर हमला, रोड़ेबाजी में तीन घायल

बिहार के नवादा में शराब के धंधेबाज के घर छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर हमला किया गया है। टीम पर रोड़ेबाजी की गईजिसमें तीन पुलिस वाले घायल हो गए हैं। इनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 10:07 AM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 10:07 AM (IST)
Nawada News: शराब धंधेबाज के घर पर रेड करने गई पुलिस टीम पर हमला, रोड़ेबाजी में तीन घायल
नवादा में पुलिस टीम पर हमला। सांकेतिक तस्वीर

जासं,नवादा। बिहार में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए पुलिस छापेमारी और चेकिंग अभियान लगातार चला रही है। शराब की सूचना मिलने पर पुलिस कार्रवाई करने में जुटी है। इसी सिलसिले में उत्पाद विभाग की टीम ने नवादा के रजौली थाना क्षेत्र के अमावां पश्चिमी पंचायत के दरियापुर गांव निवासी शराब धंधेबाज रामबली राजवंशी के घर पर सोमवार की शाम छापेमारी की। रेड के दौरान करीब 32 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया। इसी क्रम में शराब धंधेबाज के स्वजनों ने पुलिस टीम पर अचानक हमला कर दिया।

loksabha election banner

धंधेबाज के परिजनों ने पुलिस पर रोड़ेबाजी की। इस घटना क्रम में उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक गुड्डू कुमार, आरक्षी सुमन कुमार एवं अवधेश कुमार घायल हो गए। घटना के बाद उत्पाद पुलिस द्वारा शराब धंधेबाज समेत चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। छापेमारी टीम का नेतृत्व कर रहे अवर निरीक्षक गुड्डू कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि अमावां पश्चिमी पंचायत के दरियापुर गांव निवासी रामबली राजवंशी द्वारा शराब लाकर बेचने का काम किया जा रहा है। सूचना के आधार पर दल-बल के साथ रामबली के घर पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान दो गैलन में 32 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया।

इसी बीच शराब धंधेबाज के स्वजनों ने पुलिस टीम पर अचानक रोड़ेबाजी करना शुरू कर दिया। इस घटना क्रम में तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए। घायल पुलिस कर्मियों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। शराब धंधेबाज रामबली राजवंशी, उनके पुत्र नीतीश कुमार, विकास कुमार एवं पुत्री पिंकी कुमारी को हिरासत में लिया गया है। उत्पाद अधिनियम के तहत हिरासत में लिए गए लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। छापेमारी टीम में उत्पाद व सैप जवान शामिल थे। इससे पहले की भी प्रदेश के कई जिलों में शराब की बरामदगी के लिए रेड करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमले की खबर सामने आ चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.