Move to Jagran APP

Nawada Accident: सड़क हादसे में चाचा-भतीजा की मौत, सब्जी का पौधा लाने जा रहे थे दोनों, फिर हो गया ऐसा

जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है। लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को एनएच 31 पर सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई। नगर थाना क्षेत्र के लोहानी बिगहा गांव के समीप बाइक और कंटेनर में सीधी टक्कर हो गई।

By Prashant KumarEdited By: Published: Fri, 09 Jul 2021 02:59 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jul 2021 02:59 PM (IST)
Nawada Accident: सड़क हादसे में चाचा-भतीजा की मौत, सब्जी का पौधा लाने जा रहे थे दोनों, फिर हो गया ऐसा
सड़क दुर्घटना में मौत के बाद विलाप करते लोग। जागरण।

संवाद सहयोगी, नवादा। जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है। लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को एनएच 31 पर सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई। नगर थाना क्षेत्र के लोहानी बिगहा गांव के समीप बाइक और कंटेनर में सीधी टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतकों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बीबीपुरा गांव निवासी बिंदा यादव के पुत्र रामाशीष यादव और सर्जन यादव का पुत्र जितेंद्र कुमार शामिल हैं। दोनों रिश्ते में चाचा-भतीजा बताए गए हैं।

loksabha election banner

घटना के विरोध में ग्रामीणों ने पटना-रांची पथ को घंटो जाम कर दिया। मृतक के स्वजनों के मुताबिक, चाचा-भतीजा बाइक से अकबरपुर थाना क्षेत्र के बरेव गांव सब्जियों के पौधे लाने जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे कंटेनर ने टक्कर मार दी। जिससे घटनास्थल पर उन दोनों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद कंटेनर का चालक गाड़ी छोड़ कर भाग निकला।

वहीं, आसपास के लोगों की भीड़ वहां जुट गई। आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर पटना-रांची पथ को जाम कर दिया। जिससे वाहनों की आवाजाही पूरी तरह ठप गई है। आक्रोशित लोग कंटेनर को क्षति पहुंचाना चाह रहे थे। लेकिन स्थानीय बुद्धिजीवियों की पहल पर वाहन बच गया।

थाना की सीमा के फेर में विलंब से पहुंची पुलिस

सड़क जाम कर रहे लोग पुलिस की कार्यशैली को लेकर नाराज दिखे। लोगों का कहना था कि घटनास्थल पर पुलिस काफी विलंब से पहुंची। मुफस्सिल थाना की पुलिस ने घटनास्थल को नगर थाना की सीमा बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया।

वहीं, नगर थाना की पुलिस मुफस्सिल थाना की सीमा बताती रही। इस फेर में विलंब से पहुंचे नगर थानाध्यक्ष नरोत्तम को लोगों ने खरी-खोटी सुनाई। लोग पुलिस के इस व्यवहार से खासे नाराज थे। फलस्वरुप जाम हटाने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। घटना की जानकारी पाकर सदर बीडीओ कुमार शैलेंद्र वहां पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

फोरलेन निर्माण बन रहा हादसे की वजह

गौरतलब है कि एनएच 31 का चौड़ीकरण किया जा रहा है। इसके चलते सड़क के दोनों तरफ मिट्टी की कटाई कर भरने का काम चल रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि मिट्टी कटाई कर सड़क पर रख दिया है। जिससे परेशानी हो रही है। सड़क पर मिट्टी होने के चलते पुरानी सड़क की चौड़ाई कम हो गई है। फलस्वरुप साइड लेने में दिक्कत है। बारिश के कारण मिट्टी गीली हो गई है।

हाल में ही हुई थी भतीजे की शादी, घर में मचा कोहराम

दुर्घटना में चाचा-भतीजा की मौत की खबर मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। स्वजनों ने बताया कि हाल में ही सर्जन यादव के पुत्र मृतक जितेंद्र की शादी हुई थी। अभी दुल्हन के हाथों की मेहंदी का रंग भी अच्छी तरह से नहीं छूटा कि उसका सुहाग उजड़ गया। परिवार के करुण क्रंदन से माहौल गमगीन बना रहा। परिवार की चीत्कार से घटनास्थल गूंजता रहा। इस दृश्य को देख वहां पर रहे लोग भी अपनी आंसुओं पर काबू नहीं कर पा रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.