Move to Jagran APP

झारखंड में सीसीएल कर्मी की मौत से औरंगाबाद में मातम, पिता ने कहा-बहू व उसके भाई ने की हत्‍या

झारखंड के खलारी में सीसीएल कर्मी 28 वर्षीय अमन सिंह की रविवार की रात संदेहास्पद स्थितियों में मौत से परिवार में मातम पसरा है। अमन के पिता का आरोप है कि नौकरी की चाहत में उसकी पत्‍नी और साले ने मिलकर हत्‍या की है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 05 Oct 2021 06:41 AM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 06:41 AM (IST)
झारखंड में सीसीएल कर्मी की मौत से औरंगाबाद में मातम, पिता ने कहा-बहू व उसके भाई ने की हत्‍या
सीसीएल इंस्‍पेक्‍टर की मौत की गुत्‍थी सुलझाने में जुटी पुलिस। सांकेतिक तस्‍वीर

नवीनगर (औरंगाबाद), संवाद सूत्र। झारखंड के खलारी में सीसीएल कर्मी 28 वर्षीय अमन सिंह की रविवार की रात संदेहास्पद स्थितियों में मौत से परिवार में मातम पसरा है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है, लेकिन ट्रेड यूनियन के लोग शव को उठाने नहीं दे रहे हैं। यूनियन के लोग मृतक की पत्‍नी राखी सिंह और सास राधिका कुंवर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। मृतक के साले सुशील सिंह उर्फ गोलू को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में पिता ने जहां हत्‍या का आरोप लगाया है वहीं मृतक की पत्‍नी ने इसे खुदकुशी बताया है।

loksabha election banner

टेक्निकल इंस्‍पेक्‍टर के पद पर था कार्यरत 

अमन सीसीएल के डकरा साइड में टेक्निकल इंस्पेक्टर के पोस्ट पर तैनात था। वो यहां पिछले सात साल से काम कर रहा था। मूल रूप से बिहार के औरंगाबाद के नवीनगर प्रखंड के टंडवा थाना के बसडीहा गांव के रहने वाले था।घटना की सूचना पाकर पैतृक गांव नवीनगर प्रखंड के टंडवा थाना के बसडीहा से स्वजन रविवार की रात ही खलारी पहुंचे। मृतक के पिता का आरोप है कि अमन की पत्‍नी ने अपनी मां और भाई के साथ मिलकर  हत्या की है। पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। इनकी नजर नौकरी पर थी। बता दें कि सात साल पहले ही अमन की सीसीएल में नौकरी लगी थी। तीन साल पहले उसकी शादी हुई। दो साल की एक बच्ची भी है। अमन के पिता रामक्रेश सिंह ने आरोप लगाया है कि प्लानिंग के तहत हत्या को आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है।

पड़ोसी भी जता रहे हैं हत्या की आशंका

पूरी घटना रविवार की देर रात एक बजे के बाद हुई है। शोर सुनकर जब आसपास के लोगों ने दरवाजा खुलवाया तब अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। स्थानीय लोगों के मुताबिक जब दरवाजा खुला तब अमन का शव जमीन पर पड़ा था। पंखा चल रहा था। घर में कहीं कोई फंदा नहीं दिखा। अमन के गले पर निशान है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि गला दबाकर अमन की हत्या की गई है। पड़ोसी के मुताबिक घर में कहीं फंदा नहीं दिखा। अमन का शव भी जमीन पर पड़ा था। तफ्तीश में जुटी पुलिस ने बताया कि साले को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि सास और पत्‍नी को हाउस अरेस्ट में रखा जाएगा। मामले की जांच की जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.