Move to Jagran APP

कैमूर में पल्‍सर बाइक से आए दो अपराधियों ने मारी थी गोली, पुलिस को अपराधियों ने दी खुली चुनौती

कैमूर जिले के भभुआ बाजार में भीड़ वाली जगह पर मोबाइल दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना को नगर परिषद कार्यालय के गेट के समीफ अपराधियों ने अंजाम दिया । इससे लोग दहशत में हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2021 06:30 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2021 09:28 AM (IST)
कैमूर में पल्‍सर बाइक से आए दो अपराधियों ने मारी थी गोली, पुलिस को अपराधियों ने दी खुली चुनौती
कैमूर के भभुआ में मोबाइल दुकानदार की हत्‍या। प्रतीकात्‍मक फोटो

जासं, भभुआ। कैमूर के जिला मुख्यालय भभुआ के नगर परिषद कार्यालय गेट के समीप सोमवार की देर शाम मोबाइल दुकानदार की गोली मारकर हत्‍या की घटना से सनसनी फैल गई। भीड़भाड़ वाली जगह पर अपराधियों के दुस्‍साहस की घटना से लोग सहम उठे।  इस घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। मृतक भभुआ नगर के वार्ड नंबर 11 निवासी नारायण प्रसाद का पुत्र नीतीश कुमार (30) था। वह मूल रूप से चैनपुर थाना क्षेत्र के जरमापुर निवासी था।

loksabha election banner

पल्‍सर बाइक पर सवार थे दो अपराधी

सोमवार की देर शाम सदर अस्पताल में पहुंची एसडीपीओ सुनीता कुमारी भभुआ थानाध्यक्ष रामानंद मंडल के समक्ष स्‍वजनों ने बताया कि पोस्ट ऑफिस गली के सामने बाइक सवार अपराधियों ने नीतीश कुमार को पीछे से सिर में गोली मारी। अपराधी काले रंग की पल्सर बाइक से थे। पल्सर बाइक के पीछे का नंबर प्लेट काले रंग से लिखा हुआ था। दोनों अपराधी मुंह बांधे हुए थे। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी नगर परिषद कार्यालय के पीछे के रास्ते से भाग निकले।

सब्‍जी खरीदकर घर जाते समय मारी गई गोली

बता दें कि नीतीश कुमार भभुआ नगर परिषद कार्यालय गेट के सामने स्थित कटरा में अपनी मोबाइल की दुकान चलाता था। सोमवार की शाम वह दुकान से सब्जी खरीद कर घर जा रहा था। उसके साथ उसके भगीना भोला व रामचंद्र भी थे। गोली की आवाज सुनकर अन्य व्यवसायी किसी अनहोनी की आशंका से अपनी दुकानों को बंद कर भागने लगे। लेकिन तब तक दुकानदारों को जानकारी मिली कि अपराधियों ने मोबाइल दुकानदार को गोली मारी है तो सभी दुकानदार सदर अस्पताल की ओर दौड़े। अस्पताल में दुकानदार की मौत होने की जानकारी होने पर भभुआ बाजार के व्यवसायियों में रोष उत्पन्न हो गया।

भभुआ बाजार के दुकानदार की हत्या से व्यवसायियों में रोष 

बीते दिनों जिले के डीएम और एसपी का ट्रांसफर होने के बाद कैमूर जिले में नए एसपी और डीएम का स्थानांतरण हुआ है। कैमूर जिले में नवागत डीएम नवदीप शुक्ला ने सोमवार को अपना योगदान कर दिया। लेकिन अभीएसपी राकेश कुमार ने योगदान नहीं किया है। इसके पहले ही बाइक सवार अपराधियों ने भभुआ बाजार में दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। सदर थाना से महज कुछ ही दूरी पर सोमवार की देर शाम चैनपुर थाना क्षेत्र के जरमापुर गांव निवासी नारायण साह के पुत्र नीतीश कुमार की हत्या से भभुआ बाजार के व्यवसायियों में रोष है। दुकानदारों ने कहा कि निवर्तमान एसपी दिलनवाज अहमद के कार्यकाल में भभुआ बाजार में क्राइम काफी कंट्रोल हुआ था। लेकिन उनके जाते ही अपराधियों का मनोबल बढ़ गया। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.