Move to Jagran APP

Aurangabad Crime: औरंगाबाद में कपड़ा व्यवसायी की हत्या के बाद बाजार बंद, पुलिस को दो किमी खदेड़ा

औरंगाबाद के गोह थाना क्षेत्र के कपड़ा व्‍यवसायी की गोली मारकर हत्‍या के विरोध में गुरुवार सुबह से बाजार बंद है। व्‍यवसायी जल्‍द से जल्‍द आरोपितों की गिरफ्तारी के साथ ही सुरक्षा व्‍यवस्‍था की मांग कर रहे हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Thu, 31 Dec 2020 09:56 AM (IST)Updated: Thu, 31 Dec 2020 02:21 PM (IST)
Aurangabad Crime: औरंगाबाद में कपड़ा व्यवसायी की हत्या के बाद बाजार बंद, पुलिस को दो किमी खदेड़ा
औरंगाबाद में गोलीमार हत्‍या की घटना के बाद से तनाव। जागरण

संस, गोह (औरंगाबाद)। गोह प्रखंड के उपहारा थाना क्षेत्र के महंदीपुर गांव में बुधवार की देर शाम कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की घटना से उबाल की स्थिति है। गुरुवार सुबह से ही व्यवसायियों ने दुकानें बंद कर हंगामा शुरू कर दिया है। बाजार में स्थिति तनावपूर्ण बनी रही। इसको देखते हुए कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। समझाने का प्रयास किया। लेकिन लोग एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े थे। एसपी के नहीं पहुंचने पर भीड़ ने पुलिस को खदेड़ दिया। पुलिस को करीब दो किलोमीटर पीछे हटना  पड़ा।

loksabha election banner

चुनावी रंजिश में हत्‍या का आरोप

बता दें कि स्व वासुदेव यादव के पुत्र सकलेश यादव (38) की हत्या बुधवार की देर शाम अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी। चुनावी रंजिश में घटना को अंजाम देने की बात कही गई। घटना के संबंध में बताया जाता है रोज की तरह सकलेश देर शाम दुकान बंद करने कर अपने रिश्तेदार के यहां गया जिले के कोंच थाना के अंसारा गांव गया था। वहां से लौटने के बाद अपनी दुकान के सामने बाइक लगा रहा था। उसी दौरान महदीपुर गांव का मुनी शर्मा हथियार लेकर अन्‍य अपर‍ाधियों के साथ पहुंचा और सकलेश पर फायरिंग कर दी। गोली सकलेश के सीने को वेधती हुई बाहर निकल गई। वह वहीं पर गिर पड़ा। सूचना मिलने पर पहुंचे स्‍वजनों ने कोंच के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दाउदनगर एसडीपीओ राजकुमार तिवारी,  गोह थानाध्यक्ष मनोज कुमार, देवकुंड थानाध्यक्ष सुभाष सिंह, बांदेया थानाध्यक्ष रामजी शर्मा, सर्किल इंस्पेक्टर पवन कुमार पहुंचे।  इन लोगों ने रात भर छापामारी अभियान चलाया। लेकिन एक भी अपराधी नहीं पकड़ा जा सका।

डीजीपी को फोन करने पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

इधर स्वजनों ने बताया कि सूचना के बाद भी पुलिस ने आने में काफी समय लगा दिया। इस कारण अपराधी आराम से निकल गए। घटना को लेकर युवा राजद प्रखंड प्रवक्ता गुड्डू कुमार यादव और प्रखंड अध्यक्ष चंदन कुमार यादव ने बताया है कि उन्‍होंने तुरंत औरंगाबद एसपी से बात करना चाहा। लेकिन एसपी ने फोन नहीं उठाया। इसके गुड्डू यादव ने डीजीपी एसके सिंघल से बात की। तब जाकर घटनास्थल पर डीएसपी से लेकर कई थानाध्यक्ष पहुंचे। लोग एसपी  को बुलाने की मांग कर रहे थे। लेकिन पुलिस अधिकारी ने कहा कि एसपी नहीं आएंगे, इसके बाद लाठी-डंडा लिए लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया। पुलिस को जान बचाकर भागना पड़ा। विधायक भीम यादव ने मृतक के स्‍वजनों को सांत्‍वना दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.