Move to Jagran APP

मानपुर-नवादा मुख्यमार्ग पर गड्ढे लोगों के लिए जानलेवा

मानपुर-नवादा मुख्यमार्ग पर जगह-जगह गड्ढे उभर आए हैं। मेंटेनेंस के अभाव में यह मार्ग लोगों के लिए जानलेवा बन चुका है। यहां आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। बावजूद इसकी मरम्मत या नए सिरे से सड़क निर्माण के लिए कोई पहल नहीं की जा रही।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Apr 2019 02:27 AM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2019 02:27 AM (IST)
मानपुर-नवादा मुख्यमार्ग पर  गड्ढे लोगों के लिए जानलेवा
मानपुर-नवादा मुख्यमार्ग पर गड्ढे लोगों के लिए जानलेवा

गया । मानपुर-नवादा मुख्यमार्ग पर जगह-जगह गड्ढे उभर आए हैं। मेंटेनेंस के अभाव में यह मार्ग लोगों के लिए जानलेवा बन चुका है। यहां आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। बावजूद इसकी मरम्मत या नए सिरे से सड़क निर्माण के लिए कोई पहल नहीं की जा रही।

loksabha election banner

छह माह पूर्व मेहता पेट्रोल पंप के समीप गड्ढे के कारण अनियंत्रित होकर पिकअप वैन ने बाइक सवार को रौंद दिया था। मौके पर ही बाइक सवार की मौत हो गई थी। अबगिला के समीप बने गड्ढे के कारण भी कई हादसे हो चुके हैं। इस मार्ग की मरम्मत के लिए स्थानीय लोगों द्वारा कई बार आवाज उठाई गई, लेकिन अनसुनी कर दी गई।

मानपुर-नवादा मुख्यमार्ग के जर्जर होने से आए दिन यहां जाम लग रहा है। समाजसेवी सह मेहता पेट्रोल पंप के मालिक रामकुमार मेहता कहते हैं कि पंप के समीप मुख्यमार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे हैं। इनमें चार चक्का वाहन प्रतिदिन फंस जाते, जिस कारण घंटों जाम लगा रहता। इस मार्ग से आवागमन में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं। अगर समय रहते इसे ठीक नहीं कराया गया तो यहां कभी बड़े हादसे हो सकते हैं। समाज सेवी हरेराम सिंह ने बताया कि इस मार्ग से विदेश से आए लोगों का भी आवागमन होता है। ऐसे में सड़क के जर्जर होने से क्षेत्र की छवि खराब हो रही है। व्यवसायी मो. महमुद आलम कहते हैं कि अबगिला मोहल्ले के समीप नाला नहीं बनाए जाने से गंदा पानी सड़क पर पसरा रहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.