Move to Jagran APP

गया में बड़ी सड़क दुर्घटना: तेज रफ्तार कार की टक्‍कर से उछलकर दूर जा गिरा बाइक चालक, मौत

Gaya Road Accident बिहार के गया में हुई सड़क दुर्घटना के दौरान एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्‍कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद कार चालक कार को छोड़कर भागने में सफल रहा।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 08:00 AM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 08:05 AM (IST)
गया में बड़ी सड़क दुर्घटना: तेज रफ्तार कार की टक्‍कर से उछलकर दूर जा गिरा बाइक चालक, मौत
गया में बड़ी सड़क दुर्घटना: तेज रफ्तार कार की टक्‍कर से उछलकर दूर जा गिरा बाइक चालक, मौत

गया, जागरण संवाददाता। Gaya Road Accident बिहार के गया में एक कार व बाइक में जबरदस्‍त टक्‍कर हो गई। मगध मेडिकल थाना अंतर्गत पांच नंबर गेट के समीप डोभी (Dobhi) की ओर से आ रही तेज रफ़्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत (Accident Death) हो गई। मृतक की पहचान मेडिकल कॉलेज थाना के काजीचक गांव निवासी समीर श्रीवास्तव के रूप में की गई है।

loksabha election banner

टक्‍कर के बाद उछलकर दूर जा गिरा युवक, मौत

प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि कार की रफ्तार काफी ज्यादा थी। जब बाइक सवार युवक को कार ने टक्कर मारी तो वह बाइक से हवा में उछलकर कई फीट दूर जाकर गिरा। स्थानीय लोग दौड़े, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। बाइक सवार दम तोड़ चुका था।

कार छोड़ भाग गया चालक, पुलिस ने किया जब्‍त

दुर्घटना के बाद वहां भारी भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मगध मेडिकल थाना की पुलिस टीम पहुंची। उसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल भेज दिया। कार चालक क्षतिग्रस्‍त कार को वहीं छोड़ कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घटनास्थल से कार को जब्त कर लिया।

मृतक की हुई पहचान, जोमैटो में करता था काम

मगध मेडिकल थाना के थानाध्यक्ष व प्रशिक्षु डीएसपी राजेश कुमार ने बताया बाइक सवार युवक जमैटो में काम करता था। डयूटी खत्म होने के बाद वह बीती रात्रि गया के काजीचक स्थित अपने घर लौट रहा था। घटना के बाद से उसके घर में मातम का माहौल है।

घटना की एफआइआर दर्ज, पुलिस कार्रवाई शुरू

प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि जब्त कार के रजिस्ट्रेशन के आधार पर गाड़ी मालिक का पता लगाया जा रहा है। प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई पूरी कर ली गई है। अब जल्‍दी ही आरोपित कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.