Move to Jagran APP

बिहार के नवादा में लगातार दूसरे दिन बड़ी वारदात, गोली मारकर अधेड़ की हत्‍या, विरोध में सड़क जाम

नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन बड़ी वारदात हो गई। यहां एक अधेड़ की गर्दन में गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। घटना के विरोध में स्‍वजनों व ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 08:52 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 11:47 AM (IST)
बिहार के नवादा में लगातार दूसरे दिन बड़ी वारदात, गोली मारकर अधेड़ की हत्‍या, विरोध में सड़क जाम
हत्‍या की घटना के बाद विलाप करते स्‍वजन। जागरण

गोविंदपुर (नवादा), संवाद सहयोगी। जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में अभी एक दिन पहले युवक की हत्‍या का मामला शांत भी नहीं पड़ा था कि माधोपुर गांव में अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। माना राम (53) की गर्दन में गोली मारी गई है।  घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने माधोपुर-फतेहपुर पथ को जाम कर दिया।एसडीपीओ व अन्‍य अधिकारियों के समझाने पर करीब तीन घंटे बाद लोगों ने जाम हटाया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

prime article banner

ईंट भट्ठा पर करता था काम

बताया जाता है कि रामा शौच करने पहाड़ की तरफ गया था। तभी उसे गोली मार दी गई। वह ईंट भट्ठा पर काम करता था और लेबर ठेकेदार था। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। इसकी जानकारी मिलते ही गोविंदपुर थानाध्यक्ष नरेंद्र प्रसाद पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गए। बता दें कि दो साल पहले मृतक के पुत्र समरेश राजवंशी की भी मौत सड़़क हादसे में हो गई थी। अब माना राम की मौत से परिवार पर दुखों  का पहाड़ टूट पड़ा है। कुछ ही वर्षों के अंतराल पर परिवार में दो की मौत से मातम पसर गया है। लोगों का कहना है कि परिवार का भरण-पोषण अब कैसे होगा। मालूम हो कि गोविंदपुर थाना क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन हत्या की वारदात हुई है। एक दिन पहले अजय यादव नामक युवक की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई थी। घटना के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। एक युवक को आरोपित बताते हुए पीट-पीटकर उसे अधमरा कर दिया। घटनाओं से लोग काफी आक्रोशित हैं। वे अविलंब हत्‍यारों की गिरफ्तारी और पीड़ि‍त परिवार को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बिहार के नवादा में बड़ी वारदात, पेट्रोल पंप कर्मी की गला काटकर हत्‍या, सिर से अलग कर दिया धड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.