Move to Jagran APP

गया के होटल में कस्टमर के साथ पकड़ी गई कोलकाता की लड़की, बोली- यहां मेरी बड़ी है डिमांड

पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है। जिसके बाद सरगना ने बताया कि कोलकाता से डिमांड पर लड़कियों को गया बुलाया जाता था उसके बाद कस्टमर को तस्वीर भेज कर आगे की डील की जाती थी।

By Rahul KumarEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 08:34 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 10:16 AM (IST)
गया के होटल में कस्टमर के साथ पकड़ी गई कोलकाता की लड़की, बोली- यहां मेरी बड़ी है डिमांड
गया में होटल से पकड़ी गई कोलकाता की लड़कियां। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, गया। गया जिले बोधगया के एक होटल में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई हुए जिस्मफरोशी का धंधा करते दो लड़की, संचालक समेत 16 आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। इसका पर्दाफाश शुक्रवार को वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने संवाददाता सम्मेलन में की है। उन्होंने कहा कि रैकेट संचालक समेत 16 ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार ग्राहकों के 16 मोबाइल को पुलिस ने जब्त किया है। सरगना के मोबाइल में करीब डेढ़ हजार ग्राहकों का मोबाइल नंबर दर्ज है। उन सभी नंबरों की जांच पुलिस कर रही है। एसएसपी ने यह भी बताया कि जिस्मफरोशी के धंधे और उससे जुड़े हुए ग्राहकों में कई सफेदपोश और गया शहर के चिकित्सक भी शामिल हैं। इनकी भी पहचान कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

prime article banner

उन्होंने स्पष्ट किया कि दो दिन पूर्व कोलकाता के सोनागाछी की दो लड़कियों को पकड़ा गया था। साथ में दो अपराधिक प्रवृत्ति के लोग भी शामिल थे। उनकी भी गिरफ्तारी हुई थी। उसके बाद जिस्मफरोशी के धंधे की जानकारी मिलने पर नगर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार और पुलिस उपाधीक्षक बोधगया अजय कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई। छापेमारी की कार्रवाई की गई। नमो होटल से के अलग-अलग कमरों से ग्राहकों को पकड़ा गया है। होटल का कमरा बाहर से बंद था, जब कमरा खोला गया तो ग्राहक और लड़की आपतिजनक स्थिति में पाए गए थे।

कोलकाता से पांच हजार रुपये में आईं लड़कियां

पूछताछ के क्रम में बेलागंज के शिवशंकर कुमार एवं मुकेश उर्फ सुरेश ठाकुर ने एसएसपी को बताया कि इस तरह की धंधा में वह शामिल है। उसके ऊपर पहले भी अनैतिक कार्य का मामला दर्ज है। एसएसपी ने बताया कि कोलकाता से जिस्मफरोशी कराने के लिए लड़कियों को पांच हजार रुपये कॉन्ट्रैक्ट पर लाया जाता था। जहां ग्राहकों को लड़कियों की तस्वीर भेज कर आगे की बात फाइनल की जाती थी।बताया जाता है कि प्रत्येक ग्राहक से एक हजार से 15 सो रुपए में मामला तय होता था। 

होटल के कमरों से मिली शराब की बोतल

एसएसपी ने बताया कि एक लोकल चैनल के दो रिपोर्टर पकड़े गए हैं। उसका आई कार्ड मिला है। इतना हीं नहीं आरोपित में अभिषेक कुमार एक इंश्योरेंस कंपनी औरंगाबाद के एरिया मैनेजर भी शामिल है। इन सभी इन आरोपितों के खिलाफ बोधगया थाना में मामला दर्ज किया गया है। साथ ही कई कमरे से शराब भी बरामद किए गए हैं। पकड़े गए रामपुर थाना क्षेत्र के अश्वनी और अविनाश कुमार शराब की होम डिलीवरी का काम भी करते हैं। छापामारी में बोधगया थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिन्हा, तकनीकि शाखा के प्रदीप कुमार, तार बाबू शामिल थे। 

कोर्ट में बयान कराकर भेजा गया जेल

गया में न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी शैला शुक्ला के कोर्ट में पकड़ी गई लड़की का 164 का बयान कराया गया। वहीं आरोपित को दूसरे न्यायालय में पेश किया गया। जहां न्यायिक हिरासत में भेजा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.