Move to Jagran APP

बकरे की मौत पर उलझी कैमूर पुलिस, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टिकी निगाहें, इकट्ठा कर रही हत्‍या से जुड़े साक्ष्‍य

चौरसिया गांव में चार दिन पूर्व एक बकरे की पड़ोसी द्वारा लाठी-डंडे से पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया था। बकरे की मालकिन राधा देवी द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में मोहनियां थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

By Prashant KumarEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 05:29 PM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 05:29 PM (IST)
बकरे की मौत पर उलझी कैमूर पुलिस, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टिकी निगाहें, इकट्ठा कर रही हत्‍या से जुड़े साक्ष्‍य
बकरी की मौत पर कागजी कार्रवाई करती पुलिस। जागरण।

संवाद सहयोगी, मोहनियां (भभुआ)। स्थानीय थाना क्षेत्र के चौरसिया गांव में चार दिन पूर्व एक बकरे की पड़ोसी द्वारा लाठी-डंडे से पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया था। बकरे की मालकिन राधा देवी द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में मोहनियां थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

loksabha election banner

बकरे के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पड़ोसी पर आरोप है कि उसके बकरी के पास राधा देवी का बकरा चला गया था। इससे गुस्साए बकरी पालक ने लाठी से पीटकर बकरे को मौत के घाट उतार दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहनियां थाना क्षेत्र के चौरसिया ग्राम निवासी श्यामलाल राम की पत्नी राधा देवी ने एक बकरा पाल रखा था। बगल में पड़ोसी के सीपू राम ने बकरी पाल रखा है।

गत 15 जुलाई को राधा देवी का बकरा सीपू राम की बकरी के पास चला गया। गुस्साए सीपू राम ने लाठी से बकरे पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर राधा देवी घटनास्थल पर पहुंची। मृत बकरे को लेकर दंपती थाना पहुंचे। मामले की गंभीरता को देख कर वहां तैनात पुलिस पदाधिकारी ने बकरे का पोस्टमार्टम कराने के लिए पशु चिकित्सा केंद्र मोहनियां भेज दिया। जहां डा. रवि ने मृत बकरे का पोस्टमार्टम करने के बाद जांच के लिए पटना भेज दिया।

राधा देवी ने मोहनियां थाना को बताया कि बकरे की कीमत 15 हजार रुपए है। चौरसिया निवासी सीपू राम से उसका पुराना विवाद है। उसके बकरी के पास बकरा चला गया था। जिससे उसने बकरे की लाठी से पीटकर हत्या कर दी। उनकी लड़की को भी सीपू राम  जान से मारने की धमकी देता है। इस संबंध में पूछे जाने पर मोहनियां के थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव ने बताया कि चौरसिया ग्राम निवासी श्याम लाल राम की पत्नी राधा देवी ने पड़ोसी सीपू राम उसकी पत्नी व पिता पर अपने बकरा की हत्या करने का आरोप लगाया है।

आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की गई है। बकरे का पशु चिकित्सालय में पोस्टमार्टम हुआ है। जांच के लिए पटना भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पशु अस्पताल के चिकित्सक डा. रवि शंकर प्रसाद ने बताया की 15 जुलाई को मोहनियां थाना क्षेत्र के चौरसिया ग्राम निवासी श्याम लाल राम की पत्नी अपने मृत बकरे को लेकर अस्पताल पहुंचीं थी।

मोहनियां थाना के आग्रह पर बकरे का पोस्टमार्टम कर जांच के लिए पटना भेजा गया है। रिपोर्ट आने कर बाद पता चलेगा की उसकी मौत कैसे हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.