Move to Jagran APP

झारखंड के युवक की गया में हत्या से सनसनी, शव के पास मिले मुर्गे ने बढ़ाई पुलिस की टेंशन

झारखंड के युवक की गया गला दबाकर हत्या कर दी गई है। मर्डर की खबर आग की तरह इलाके में फैल गई। मौके पर पहुंची ने मौका-ए-वारदात का जायदा लिया तो शव के पास मुर्गे का कच्चा मांस मिला है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Tue, 04 Jan 2022 10:52 AM (IST)Updated: Tue, 04 Jan 2022 10:52 AM (IST)
झारखंड के युवक की गया में हत्या से सनसनी, शव के पास मिले मुर्गे ने बढ़ाई पुलिस की टेंशन
गया में युवक की गला दबाकर हत्या। सांकेतिक तस्वीर

 इमामगंज(गया), जागरण संवाददाता । झारखंड के युवक की गया में हत्या की खबर से सनसनी फैल गई। जिले के इमामगंज इमामगंज थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास सोमवार को बधार से पुलिस ने 30 वर्षीय युवक का शव बरामद किया। शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज गया भेजा गया। मृतक युवक की पहचान चतरा जिले के प्रतापपुर गांव के 30 वर्षीय अभय सिंह के रूप में की गई है। थानाध्यक्ष नईयर एजाज अहमद ने बताया कि घटनास्थल पर शव का मुआयना किया गया है। जांच के क्रम में यह पाया गया कि युवक की गला दबाकर हत्या की गई है। गले पर निशान मिले हैं।

loksabha election banner

इसके अलावा उसके शरीर पर कहीं कोई निशान नहीं मिला है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन घटनास्थल पर मुर्गा का कच्चा मांस बिखरा पड़ा था। इससे यह लगता है कि वो कहीं पार्टी मनाने के लिए जा रहा था। इसी क्रम में उसकी हत्या की गई है। उसके बाद लाश को बधार में फेंक दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस के पहुंचने से पहले मृतक के स्वजन घटनास्थल पहुंच गए थे। इस कारण से उसकी पहचान की गई। उन्होंने परिजनों के हवाले से बताया कि रविवार को शाम को अभय सिंह इमामगंज प्रखण्ड के नारायणपुर बाजार में घूमने आया था, जो रात में घर वापस लौटकर नहीं आया। तब स्वजन खोजने के लिए निकले। 

सोमवार की सुबह में जब अभय को खोजबीन किया गया तो पता चला कि एक युवक का शव नारायणपुर गांव के पास बधार में फेंका हुआ मिला। ग्रामीण क्षेत्रों में चर्चा है कि चतरा जिले के प्रतापपुर से इमामगंज क्षेत्र में कैसे पहुंचा। वहां से इमामगंज की दूरी करीब 25 किलोमीटर है। निश्चित तौर पर वह प्रतापपुर से मोटरसाइकिल से इमामगंज आया होगा। घटनास्थल पर उसकी मोटरसाइकिल व मोबाइल पुलिस को नहीं मिला है। ये दोनों खोजबीन करने के बाद हत्या का कारण स्पष्ट हो पाएगा। मृतक के चचेरा भाई भीम सिंह ने अज्ञात लोगों के ऊपर हत्या करने का प्राथमिकी दर्ज कराया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.