Move to Jagran APP

शराब के नशे में पति पत्नी के साथ कर रहा था गंदी हरकत, औरंगाबाद पुलिस को लगी भनक तो हुआ ये हाल

औरंगाबाद में एक पति शराब के नशे में अपने पत्नी के साथ गलत हरकत कर रहा था। पत्नी ने इस बात की जानकारी औरंगाबाद पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने शराब पति को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

By Rahul KumarEdited By: Published: Thu, 30 Dec 2021 10:18 AM (IST)Updated: Thu, 30 Dec 2021 10:18 AM (IST)
शराब के नशे में पति पत्नी के साथ कर रहा था गंदी हरकत, औरंगाबाद पुलिस को लगी भनक तो हुआ ये हाल
औरंगाबाद में पत्नी ने शराबी पति को भिजवाया जेल। सांकेतिक तस्वीर

मदनपुर (औरंगाबाद),  संवाद सूत्र। बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। सीएम नीतीश कुमार भी शराबबंदी को लेकर जनता को जागरूकर करने के लिए समाज सुधार अभियान के तहत राज्य के जिलों का दौरा कर रहे हैं। इसका अब असर भी दिखने लगा है। महिलाएं शराब पीने वालों के खिलाफ मोर्चा खोलती हुई नजर आ रही हैं। इसी सिलसिले में एक पत्नी ने अपने पति को गलत काम करने पर उसे जेल भिजवा दिया। खबर के मुताबिक औरंगाबाद के मदनपुर मदनपुर थाना क्षेत्र के पडरिया गांव के जानकी यादव के पुत्र पवन कुमार को शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करना महंगा पड़ गया। शराब पीकर मारपीट की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पवन को गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में पत्नी ज्ञांति देवी द्वारा शराब पीकर हमेशा मारपीट करने एवं गाली गलौज करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। पत्नी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने बुधवार को पवन को जेल भेज दिया है

loksabha election banner

शराब धंधेबाज के साथ तीन पियक्कड़ गिरफ्तार

वहीं नवादा के गविंदपुर थाना क्षेत्र के धनपुरी गांव से मखदुमपुर निवासी सुरेंद्र प्रसाद यादव उर्फ सूली को शराब बेचते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।इसके साथ ही मौके पर ही शराब पी रहे तीन लोगों की भी गिरफ्तारी हुई। थानाध्यक्ष डा. नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि बिहार मद्य निषेध पटना से मिली सूचना पर कार्रवाई की गई। सूचना के आलोक में एएसआइ विनय कृष्ण को कार्रवाई के लिए रवाना किया गया। मौके से सुरेंद्र यादव उर्फ सूली के अलावा शराब पी रहे सदानंद प्रसाद, कपिल देव प्रसाद व उपेंद्र प्रसाद तीनों धनपुरी गांव निवासी को गिरफ्तार किया गया। प्राथमिकी दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया गया। बताया जाता है कि धंधेबाज सुरेंद्र पूर्व में भी कई बार जेल जा चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.