Move to Jagran APP

पुलिस की मौजूदगी में दो दर्जन बाइक सवार बदमाशों ने मचाया उत्‍पात, गया के बजरकर गांव में 77 नामजद, तीन प्राथमिकी और 17 गिरफ्तार

गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के बजरकर गांव मे दो पक्षों में गोलीबारी के बाद गांव मे देर रात दो दर्जन मोटरसाइकिल सवार बदमाश ने जमकर उत्पात मचाया। वह भी तब जब पुलिस गांव के मुख्‍य पथ पर मौजूद थी। पुलिस ने 14 वाहन जब्‍त किया।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 09:43 AM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 09:43 AM (IST)
पुलिस की मौजूदगी में दो दर्जन बाइक सवार बदमाशों ने मचाया उत्‍पात, गया के बजरकर गांव में 77 नामजद, तीन प्राथमिकी और 17 गिरफ्तार
पुलिस थाना में जब्‍त कर लाई गई बाइक, जागरण फोटो।

बाराचटटी (गया), संवाद सूत्र। गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के बजरकर गांव मे  गुरुवार की देर रात दो पक्षों में हुई गोलीबारी के घटना के बाद गांव मे देर रात दो दर्जन मोटरसाइकिल सवार बदमाश ने जमकर उत्पात मचाया। इस घटना को तब अंजाम दिया गया जब गांव के मुख्य पथ पर पुलिस निरीक्षक रामलखन पंडित तथा धनगांई थानाधयक्ष अंगद पासवान अपने पुलिस जवानों के साथ कैंप कर रहे थे। उक्त घटना की सूचना होते ही पुलिस बजरकर पहुंची तो पीड़ित महिलाओं ने बताया कि हमलोगों के साथ और हमारी बच्चियों के साथ बदमाशों ने मारपीट एव अभद्र व्यवहार किया है। पुलिस ने देखा कि किवाड़, गेट, पेड़- पौधे को भी नुकसान पहुंचाया गया है।

prime article banner

रात भर हुई छापेमारी मे 17 गिरफ्तार

घटना को अंजाम दे रहे बदमाशों को जैसे ही पुलिस के आने की भनक लगी, सभी अपने-अपने दो पहिया वाहनों को छोड़कर वे भाग निकलें। वहीं पुलिस ने गांव के घरों मे छुपे बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी की कार्रवाई की। मौके पर से 17 लोगों को गिरफ़्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया गया है।

घटना स्थल से चौदह दो पहिया वाहन बरामद

पुलिस निरीक्षक रामलखन पंडित ने बताया कि घटना स्थल पर बाहर से लगभग 24 मोटर साइकिल से बदमाश पहुंचे थें। मौके पर से चौदह वाहनों को पुलिस जब्‍त कर थाने पर लाई है। गाड़ी नंबर के अनुसार पुलिस ने कार्रवाई प्रारंभ की है। वहीं इस घटना में तीन अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है।

गांव मे अभी भी तनाव, पुलिस मुस्तैद

बजरकर गांव मे अभी तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस निरीक्षक रामलखन पंडित ने बताया कि गांव मे  तनाव की स्थिति को देखते हुए जिला पुलिस बल एवं एसटीएफ को तैनात किया गया है। पुलिस गश्‍ती भी कि जा रही है। पूरी घटना का अनुसंधान जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.