Move to Jagran APP

सासाराम में बीच सड़क स्कोर्पियो सवार को अपराधियों ने लूटा, शिकायत करने पर पुलिस वालों ने डांट कर भगाया

सासाराम में बदमाशों ने बीच सड़क स्कार्पियो सवार से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ितों ने यह आरोप लगाया है कि वे मदद मांगने के लिए गश्ती गाड़ी के पास गए लेकिन पुलिस वालों ने उन्हें डांटकर भगा दिया।

By Rahul KumarEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 09:01 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 09:01 AM (IST)
सासाराम में बीच सड़क स्कोर्पियो सवार को अपराधियों ने लूटा, शिकायत करने पर पुलिस वालों ने डांट कर भगाया
सासाराम में स्कार्पियो सवार से लूटपाट। सांकेतिक तस्वीर

संवाद सूत्र शिवसागर(सासाराम)। अपराधियों ने एक बार फिर से सासाराम पुलिस को चुनौती दी है। बदमाशों ने इस बार स्कार्पियो सवार को निशाने पर लिया है। खबर के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र के घोरघट गांव के समीप बुधवार की देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर अपराधियों ने स्कार्पियो सवार लोगों से 42 हजार रुपए नगद, एक सोने का चेन व चार मोबाइल लूट लिए। पीड़ित लोगों द्वारा घटना की सूचना गश्ती दल को देने के बाद भी उल्टे स्कार्पियो सवार लोगों को ही डांटकर भगा दिया गया।

loksabha election banner

गुरुवार को पीड़ित थाना पहुंच थानाध्यक्ष को घटना की जानकारी देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार सासाराम निवासी मो़. राजिक आलम, मो़ नियाजुद्दीन अपने दोस्तों के साथ स्कार्पियो पर सवार होकर वाराणसी से अपने घर सासाराम लौट रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी घोरघट गांव के समीप पहुंची उसका टायर पंचर हो गया। जिसके बाद स्कोर्पियो सवार चक्का बदलने के लिए नीचे उतर जैक आदि लगा काम करने लगे तभी सड़क किनारे छिपे अपराधियों ने उन्हें चारों तरफ से घेर कर हथियार सटा मारपीट शुरू कर दी। सभी का मोबाइल अपने कब्जे में ले लिए। एक सोने के चेन सहित 42 हजार रुपए नगद लूट लिए। जिसके बाद सभी लोग किसी तरह से जान बचाकर भागे और घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर स्थित थाने के गश्ती गाड़ी के पास पहुंच इसकी सूचना पुलिस को दी।

पीड़ितों के मुताबिक गश्ती में तैनात पुलिस पदाधिकारी ने पीड़ितों को ही डांट कर घर भगा दिया और इसकी सूचना थानाध्यक्ष को भी देना मुनासिब नही समझा। जिसके बाद सभी पीड़ित प्राथमिकी दर्ज कराने थाना पहुंचे तो थानाध्यक्ष को घटना की जानकारी हुई। थानाध्यक्ष गिरीश कुमार ने बताया कि मामले में पीड़ित द्वारा आवेदन दे प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जो भी पुलिस पदाधिकारी इस मामले में लापरवाही बरते हैं उनपर कार्रवाई की अनुशंसा की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.