Move to Jagran APP

कौन सा गुनाह कर दिया इन महिलाओं ने, हथियार संग वाट्सएप पर मिल रहे ऐसे मैसेज, पुलिस भी हैरान

सर वाट्सएप पर दी जा रही जान से मारने की धमकी विभिन्न मोबाइल नंबरों से भेजे जा रहे हथियार के फोटो भदौनी रजा नगर मोहल्ले की महिलाओं ने लगाई गुहार। नंबर में छिपे कई राज रिपोर्ट पढ़कर मामला समझ आएगा।

By Prashant KumarEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 07:56 AM (IST)Updated: Mon, 12 Jul 2021 12:45 PM (IST)
कौन सा गुनाह कर दिया इन महिलाओं ने, हथियार संग वाट्सएप पर मिल रहे ऐसे मैसेज, पुलिस भी हैरान
आवेदन के साथ नगर थाने में खड़ी महिलाएं। जागरण।

संवाद सहयोगी, नवादा। नगर थाना क्षेत्र के भदौनी रजा नगर की तीन महिलाओं ने थाना में आवेदन देकर जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। रजा नगर की नाहिद खातून, फरहत बीबी और हेना परवीन ने बताया कि उनके वाट्सएप पर धमकी भरे संदेश आ रहे हैं। लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इसके अलावा हथियार के फोटो भी भेजे जा रहे हैं।

loksabha election banner

विभिन्न मोबाइल नंबरों से गाली-गलौज की जा रही है। जिससे पूरा परिवार परेशान है और सभी लोग दहशत में जी रहे हैं। महिलाओं ने नगर थाना को आवेदन देकर धमकी भरे संदेश भेजने वाले मोबाइल नंबरों की जानकारी दी है। महिलाओं ने यह भी बताया कि वाट्सएप पर धमकी से संबंधित रिकॉर्डिंग संदेश भी भेजे जा रहे हैं। उन महिलाओं ने पुलिस को वाट्सएप पर भेजे गए हथियार की फोटो, धमकी भरे संदेश, रिकॉर्डिंग मैसेज भी उपलब्ध कराया है।

महिलाओं ने बताया कि जिन नंबरों से धमकी मिल रहे हैं, उन लोगों के बारे में वह कुछ नहीं जानती हैं। ऐसी स्थिति में पूरा परिवार सहमा हुआ है कि आखिर क्यों उन्हें इस प्रकार के मैसेज आ रहे हैं। इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

गौरतलब है कि इस तरह के मामले पटना जिले में सामने आए थे। फेसबुक के माध्‍यम से एक महिला को आपत्तिजनक तस्‍वीरों के साथ संदेश आ रहे थे। कुछ दिन बाद महिला ने जब मैसेंजर अन-इंस्‍टॉल कर दिया तो वही सारी चीजें उसे वाट्सएप पर मिलने लगीं। इसके बाद उसने राजीव नगर थाने में शिकायत की थी। एक पत्रकार को भी निशाना बनाया गया था। इस बाबत पटना के बुद्धा कॉलोनी थाने में एफआइआर दर्ज है। हालांकि, एक भी मामले में पुलिस को आरोपितों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस ने इसे विदेशी साजिश बताया पर कागज पर 'नो क्‍लू' लिखकर अंतिम प्रपत्र भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.