Move to Jagran APP

Nawada: बहन के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज नहीं कर रही पुलिस, घटना की तारीख बदलने का बनाया जा रहा दबाव

नगर थाना की पुलिस पर संगीन आरोप लग रहे हैं। प्राथमिकी दर्ज करने के बजाए आवेदन में तिथि बदलने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। मामला एक नाबालिग के अपहरण से जुड़ा है। लड़की के घरवालों ने थानेदार पर गंभीर आरोप लगाया है।

By Prashant KumarEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 10:49 AM (IST)Updated: Sun, 11 Jul 2021 10:49 AM (IST)
Nawada: बहन के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज नहीं कर रही पुलिस, घटना की तारीख बदलने का बनाया जा रहा दबाव
युवती के अपहरण की प्राथमिकी नहीं दर्ज कर रही पुलिस। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सहयोगी, नवादा। नगर थाना की पुलिस पर संगीन आरोप लग रहे हैं। प्राथमिकी दर्ज करने के बजाए आवेदन में तिथि बदलने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। मामला एक नाबालिग के अपहरण से जुड़ा है। इस्लाम नगर मोहल्ले की सोनी परवीन और छोटू ने बताया कि 8 जुलाई को उनकी बहन को अगवा कर लिया गया था।

loksabha election banner

उसी दिन नगर थाना में मोहल्ले के ही मो. तौसिफ और उसके भाई मो. सद्दाम के खिलाफ थाना में आवेदन दिया गया। लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब आवेदन में तिथि बदलने के लिए दबाव दिया जा रहा है। कहा जा रहा है कि तारीख बदलने के बाद ही प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

घटना के बाबत पूरी जानकारी देते हुए बताया कि बहन चांदनी सुमैरा 8 जुलाई की सुबह घर में झाड़ू लगा रही थी। जैसे ही वह दरवाजे पर सफाई करने पहुंची, वैसे ही तौसिफ और सद्दाम ने उसे अपनी बाइक पर जबरन बिठा लिया और लेकर चले गए। बड़ी बहन अख्तरी खातून ने नजर पड़ते ही शोर मचाया। लेकिन, तबतक दोनों बहन को लेकर जा चुके थे।

घटना की सूचना दोनों युवकों के स्वजनों को दी गई तो उन्होंने शाम तक बहन को वापस लाने की बात कही। लेकिन शाम होने के बाद भी बहन घर नहीं लौटी। अब उन युवकों द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित परिवार ने आशंका जताई है कि दाेनों बदमाश उनकी बहन की हत्या कर सकते हैं या फिर कहीं ले जाकर बेच सकते हैं।

पीड़ित परिवार ने थानाध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले में लापरवाही बरती जा रही है। इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि घटना की तारीख बदलने के लिए किसी प्रकार का दबाव नहीं दिया जा रहा है। लड़की के परिवारवाले मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.