Move to Jagran APP

महिला के साथ ससुरालवालों ने मिलकर की गंदी हरकत, औरंगाबाद में पत्नी बोली- बेंगलुरु में रहता है मेरा पति

औरंगाबाद की एक महिला ने अपने ससुरालवालों पर गंदी हरकत करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसका पति प्राइवेट नौकरी करता है और बेंगलुरु में रहते हैं। थाने में आवेदन देने के बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर उसने जिले के एसपी से गुहार लगाई है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 02:00 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 02:00 PM (IST)
महिला के साथ ससुरालवालों ने मिलकर की गंदी हरकत, औरंगाबाद में पत्नी बोली- बेंगलुरु में रहता है मेरा पति
औरंगाबाद में महिला ने ससुराल वालों पर लगाया मारपीट का आरोप। सांकेतिक तस्वीर

 संवाद सूत्र, अंबा (औरंगाबाद)। पति से दूर रह रही महिला ने अपने घरवालों पर गंदी हरकत करने को लेकर थाने में आवेदन दिया है। कुटुंबा थाना क्षेत्र मोजहिदा गांव में महिला की पिटाई उसके स्वजनों ने कर दी है। पीड़िता सरिता देवी गुप्ता प्रजापति की पत्नी है। उसने बताया कि पति बेंगलुरु में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। वह अपने बाल बच्चों के साथ घर में रहती है। किसी ना किसी बात को लेकर उसके घर के ही ससुर, भसुर, गोतनी तथा अन्य लोग अक्सर उसके साथ मारपीट व प्रताड़ित करते हैं।

loksabha election banner

छह एवं 10 जनवरी को स्वजनों ने उसके साथ मारपीट की थी। थाना में शिकायत पर कार्रवाई नहीं हुई तो एसपी कांतेश कुमार मिश्र को आवेदन दिया। ससुर चरित्र प्रजापति, ज्येष्ठ विजेंद्र प्रजापति, उसकी पत्नी मालती देवी तथा पुत्र प्रकाश कुमार को आरोपित किया है। थानाध्यक्ष कमलेश राम ने बताया कि स्थानीय जनप्रतिनिधियों तथा अन्य लोगों की उपस्थिति में दोनों पक्षों के बीच समझौता कराया गया था, लेकिन मारपीट की सूचना मिली है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

संवाद सूत्र, नवीनगर (औरंगाबाद)। नवीनगर थाना क्षेत्र के बुढ़ी बांध रामपुर गांव निवासी परमानंद सिंह की पत्नी रेवती कुमारी को ससुराल वालों द्वारा जहर खिलाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले की प्राथमिकी सोमवार को विवाहिता के पिता कुटुंबा थाना क्षेत्र के परसा गांव निवासी राजेश्वर सिंह ने नवीनगर थाना में दर्ज कराया है। मामले में विवाहिता के पति के अलावा ससुर जनेश्वर सिंह, सास चिंता देवी उर्फ डोमनी देवी, देवर बबलू सिंह नामजद आरोपित बने हैं। राजेश्वर के द्वारा पुलिस को दिए गए बयान एवं दर्ज प्राथमिकी के अनुसार उनकी पुत्री की शादी 18 मई 2005 को हुई थी।

उनकी पुत्री काली थी जिस कारण ससुराल वाले हमेशा प्रताड़ित व मारपीट करते थे। शिकायत पर कई बार पंचायती हुई थी फिर भी ससुराल वाले नहीं माने। सात जनवरी को विवाहिता के पति ने अपने साला बीरेंद्र सिंह को सूचना दिया कि रेवती ने जहर खा लिया है। सासाराम जमुहार मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। राजेश्वर के अनुसार सूचना पर जब वे जमुहार अपनी पुत्री को देखने पहुंचे तो मृत देखा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.